बड़ी खबर: करैरा की सवा करोड़ चोरी पुलिस ने ट्रेस की, चोर दबोचे, रकम भी बरामद - karera News

शिवुपरी। जिले के करैरा थाना अंतर्गत रहने वाले किसान जहार सिंह गुर्जर के घर सवा करोड नगद सहित सोने चांदी के जेवरात चोरी करने वाले बदमाशो को पुलिस ने दबौच लिया हैं। बताया जा रहा है कि शिवपुरी जिले की पुलिस ने निबाडी पुलिस की मदद से इन बदमाशो का पकडा है।

बताया जा रहा हैं कि पुलिस ने नोटो से भरे 3 बैग भी बरामद किए है,लगभग पूरी रकम बरामद कर रही हैं पकडे गए बदमाश झांसी के बताए जा रह हैं पकडे गए बदमाशो में एक बलात्कार के मामले में फरार चल रहा हैं। करैरा में इस चोरी को ट्रेस करने का दबाव पुलिस पर था और पुलिस ने 48 घंटे में चोरी को ट्रेस करने में सफलता हासिल कर ली। अभी पुलिस ने इस मामले का खुलासा नही किया हैं आज दोपहर में पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

यह था मामला
करैरा निवासी जहार सिंह तोमर निवासी पुरानी तहसील के पीछे करेरा ने अपने पार्टनर के साथ होटल मान सरोवर के सामने के जमींन का सौदा एक करोड़ 24 लाख रूपये में 10 दिन पहले किया था। उसके बाद उक्त पैसे का बंटवारा किये बिना जहान सिंह के घर पर ही रखे हुए थे।

6 और 7 अप्रैल की रात्रि में चोरों ने इस घर को निशाना बनाते हुए घर में रखें 1 करोड़ 24 लाख रुपए पार कर दिए इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई थी। बताया जा रहा है पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट सहित डॉग को बुलाया,यह डॉग घर मे ही घूम रहा था। फिलहाल चोरो की विषय में कोई भी अधिकृत जानकारी नही आई है।