कोरोना पॉजिटिव शिक्षक BIKE से बाजार में घूम रहा था, कहा दवाई और सब्जी लेने निकला हूं - Badarwas News

बदरवास। खबर जिले के बदरवास नगर से आ रही हैं कि बदरवास नगर में एक कोरोना पॉजीटिव मरीज सब्जी और दवा लेते घूम रहा था। स्थानीय निवासियो ने उसका विरोध किया तो वह माना नही,फिर उसके बाद उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जब जाकर प्रशासन ने मामला संज्ञान में लिया।

जिले में कोरोना को लेकर स्वास्थय विभाग कितना सजग हैं इसका जीता जागता उदाहरण बदरवास की सडको पर घूमता मिला हैं। सरकारी अध्यापक शिवमोहन नामदेव वार्ड नंबर 4 जैन मंदिर के सामने बदरवास ने 5 दिन पूर्व अपनी कोविड 19 की जांच कराई थी। शिक्षक की जांच पॉजिटिव आई उसे हॉम आईशोलेशन किया गया था।

लेकिन प्रशासन ने उसके घर पर बैरीकेटस नही लगाए,इसका उसने फायदा उठाया और आपनी बाईक से तफरी करता घूम रहा था,स्थानीय लोगो ने उसे टोका भी नही माना,लेकिन इसके बाद उसका वीडियो बनाया और सोशल पर वायरल कर दिया।

अपनी वीडियो में शिक्षक कह रहा है कि वह दवाई लेने निकला है। प्रशाासन एक तरफ सभी व्यवस्थाए चाक चैंबद करने की बात कर रहा हैं,लेकिन कोरोना पॉजीटिव मरीज खूले में घूम रहे है और कोरोना का संक्रमण डोनेट करते घूम रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन चेता और शिक्षक को समझाईस दी। वही बताया जा रहा है कि शिक्षक के घर में उसकी पत्नि और बच्चा भी बीमार चल रहा हैं उनकी अभी कोविड की जांच नही हुई है।


इनका कहना हैं
सूचना मिलने पर प्रशासन की टीम शिक्षक के घर पहुंच गई थी,शिक्षक को समया दिया गया हें और उसके घर वैरिकैटस लगा दिए गए हैं।
दिव्य दर्शन शर्मा,तहसीलदार बदरवास