6 करोड़ की नल जल योजना पर ग्रहण, पानी को मोहताज खनियाधाना वासी - Shivpuri News

पिछोर। खनियाधाना में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने 6 करोड की लागत की नल जल योजना स्वीकृत की लेकिन हीला हवाली और अफसरों के सुस्त रबैए के चलते लोगों को इस योजना के तहत पानी नहीं मिल पा रहा हैऔर लोग पानी के लिए परेशान हो रहे हैं। 22 पानी की टंकियां है इसके बावजूद नगर पंचायत में जनरेटर भी है मोटर है। 6:30 करोड़ की नल जल योजना भी है इसके बाद भी पूरे नगर में नल जल योजना ध्वस्त है लोग बूंद-बूंद पानी को तरस रहे हैं।

नहीं आए कई कालोनियों में कई माह से जल

नल जल योजना की हालत यह है कि कई इलाकों में नल जल योजना के तहत नल से बूंद भी नहीं टपकी है लोगों को पानी की जददोजेहद में अपना काम तक छोडना पड रहा है और साइकिल पर कटटी रखकर लोग पानी भरते देखे जा सकते हैं।

प्रभारी के भरोसे नगर परिषद

नगर परिषद में सीएमओ नहीं है जबकि यह प्रभार के सीएमओ के भरेासे चल रही है। ऐसे में गर्मियों में जलसंकट विकराल हो जाता है। प्रशासन को चाहिए कि यहां सीएमओ को तैनात करे न कि प्रभारी के भरोसे पूरी व्यवस्थाओं का संचालन करें। ऐसे में लोगों को पानी के लिए परेशान होना पड रहा है।

पानी न मिला तो फूट सकता है जनता का गुस्सा

लोग पानी के लिए मोहताज बने हुए हैं और उन्हें नगर परिषद पानी तक नहीं पिला पा रही है ऐसे में लोगों का कहना है कि यदि पानी नहीं मिला तो नगर परिषद के सामने उग्र आंदोलन करेंगे।