संतुष्टि आत्महत्या अपडेट: पति, जेठ, जेठानी सहित सास पर आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाली संतुष्टि आपार्टमेंट में दो दिन पूर्व पूजा गुर्जर की लाश उसी के घर के किचिन में खून से लथपथ मिली थी। पुलिस इस मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही हैं कि यह हत्या है या आत्महत्या। इसी मामले में मृतिका पूजा के मायके प़क्ष ने सिटी कोतवाली में पति सहित समस्त परिवार पर पूजा की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए आवेदन सौंपा था। इस मामले में अब पुलिस ने जांच के बाद पति,जेठ,जेठानी,सास पर आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार रिटायर्ड सिंचाई विभाग के कार्यपालन यंत्री आरएन सिंह की पुत्रवधु पूजा पत्नि अभिषेक गुर्जर ने दो दिन पूर्व संतुष्टि अर्पाटमेंट मे संदिग्ध परिस्थितियो में मौत हो गई थी। पूजा की हाथ की नस कटी थी और गला कटा मिला था। पूजा के घर के दरवाजे अंदर से लॉक थे जिन्हे तोडकर पुलिस ने घर में प्रवेश किया था।

घटना के बाद पूजा के मायके पक्ष के लोगो ने पूजा के पति अभिषेक जेठ,जेठानी,मां व मामा के बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं। बताया जा रहा हैं कि मृतकि पूजा के माता पिता ने अपने बायानो में इन सभी को अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया था। जिसपर से आज कोतवाली पुलिस ने पति अभिषेक,जेठ नवनीत,जेठानी और सास पर आत्महत्या उत्प्रेरण की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।