कलेक्टर ने हटाया सिविज सर्जन डॉ पीके खरे को, डॉ अग्रवाल को प्रभार - Shivpuri News

शिवपरी। प्रतिदिन स्वास्थय विभाग को बदनाम करने वाली खबरे देने वाले जिला अस्पताल के सिविज सर्जन को डॉ पीके खरे को कलेक्टर ने इस पद से मुक्त कर दिया है। प्रतिदिन अस्पताल से अव्यवस्थाओ को लेकर खबरे आती रहती थी। वही इस आदेश में डॉ एमएल अग्रवाल को सिविज सर्जन का दायित्व सौपने के ओदश भी हुए है।

लेकिन ओदश अभी अमल में नही आया था कि डॉ अग्रवाल ने स्वास्थय कारणों का हवाला देते हुए इस जिम्मेदारी को ग्रहण करने में असमर्थता जाहिर की दी हैं और लिखित तौर पर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत भी करा दिया है।

फिलहाल अभी डॉ खरे ही सिविल सर्जन का दायित्व संभाल रहे हैं। देखना होगा कि डॉ अग्रवाल की असमर्थता जताने के बाद आदेश में परिवर्तन होता हैं या फिर यथास्थिती रहती हैं।

विकल्प की तलाश शुरू
यदि कलेक्टर के इस ओदश के बाद डॉ अग्रवाल अपने स्वास्थय कारणो को लेकर सीएस का पदभार ग्रहण नही करते तो प्रशासन को विकल्प के तौर पर किसी और सीनियर डॉक्टर के नाम पर विचार करना पडेगा।

जानकारी आ रही हैं कि सूची में टॉप पर डॉ ओपी शर्मा,डॉ आरके जैन,डॉ केडी श्रीवास्तव के नाम आते हैं,वही यदि कमान युवा हाथो में सौंपने की बात आती हैं तो पहला नाम डॉ राजकुमार ऋषिश्वर का आता हैं,जो पूर्व में आरएमओ का प्रभार लंबे समय से संभाल रहे हैं।