पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर की सड़क हादसे में मौत, तेज रफतार बनी मौत का कारण - Shivpuri News

शिवपुरी। तेज रफतार लोगों की जान ले रही है। ऐसा ही नजारा बुधवार की सुबह शिवपुरी झांसी फोरलेन पर करैरा में सामने आया जहां तेज रफतार कार अनियंत्रित होकर डिवाईडर से जा टकराई जिससे कार में सवार देवास के पीएनबी बैंक के मैनेजर सहित दो लोग घायल हो गए।

जिसके बाद मैनेजर और उनके साथियों को करैरा अस्पताल लाया गया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें शिवपुरी रैफर किया गया लेकिन शिवपुरी में उनकी मौत हो गई। जबकि उनके घायलय साथी का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार करैरा में कृष्णा ढ़ाबा के पास NH 27 पर दतिया की तरफ से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर पहले तो पुलिया से टकराई फिर सीधे डिवाईडर से जा भिड़ी। इस कार में देवास के पीएनबी बैंक के मैनेजर सुशय गुप्ता सवार थे और वह अपने साथी चिराग के साथ दतिया से देवास जा रहे थे।

कार की तेज रफतार की वजह से वाहन चला रहे सुयश और चिराग दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां सुयश को डॉक्टरों ने म्रत घोषित कर दिया जबकि चिराग का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

सुबह 4 बजे निकल थे देवास के लिए

चिराग ने बताया कि वह देवास से होली के त्यौहार पर दतिया आए थे और आज सुबह 4 बजे देवास के लिए निकले थे और जैसे ही कार दतिया से करैरा पहुंची तो वह अचानक से अनियंत्रित होकर पहले पुलिया से टकराई और उसके बाद डिवाईडर से टकरा गई जिससे यह हादसा घटित हो गया।

तेज रफतार बनी हादसे की वजह

कार की रफतार 100 से अधिक थी और यहीं कारण रहा कि जैसे ही कार करैरा के पास पुलिया पर पहुंची तो अचानक से वहां पर मोड है जिससे कार चालक कार से अपना नियंत्रण खो बैठा और कार सीधे पुलिया से टकराकर डिवाईडर से टकरा गई जिससे सडक हादसा घटित हो गया।

मौके पर बिखरा पडा था खून और जूते

सडक हादसे के बाद एक तेज धमाका सा हुआ जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना करैरा थाना पुलिस को दी और आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुुंचे। जिसके बाद दोनों घायलों को कार से बाहर निकाला और एंबूलेंस की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया तो वहीं मौके पर खून और खून से सने जूते व कांच फैला हुआ था।