मड़ीखेड़ा नल कनेक्शन की रफ्तार धीमी, कैसे मिलेगा मड़ीखेड़ा का जल - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर की ढाई लाख आबादी के सामने गर्मियों में पानी का संकट खडा हुआ है तो दूसरी ओर नपा नल कनेक्शन का काम तक तेजी से नहीं कर पा रही है। जी हां जिन चहेते ठेकेदारों को नपा ने नल कनेक्शन का काम दिया है वह ठेकेदार अपनी अपनी जोन में नल कनेक्शन तक नहीं कर पा रहे हैं।

एक कालोनी में एक या दो कनेक्शन कर ही इतिश्री कर ली गई है जबकि अधिकारियों ने हर रोज हजारों लीटर पानी कागजों में आमजन को पिला दिया है जबकि जनता के कंठ है कि दो बूंद के लिए तरस रहे हैं।

10 दिन बाद भी नहीं मिला कनेक्शन

पानी की टंकी पर लोगों से आवेदन लेकर रसीद तो काट दी गई हैं लेकिन 10 दिन से अधिक समय बीत जाने के बाद भी लोगों को कनेक्शन तक नहीं दिए गए हैं ऐसे में लोग पानी के लिए परेशान हो रहे हैं।

2700 रूपए का कनेक्शन 200 का सामान

नपा उपभोक्ताओं से रसीद के नाम पर 2700 रूपए तो ले रही है लेकिन महज 200 रूपए का सामान लगाकर कनेक्शन कर दिया जा रहा है। इससे साफ है कि ठेकेदारों को एक कनेक्शन पर कम से कम 500 से 700 रूपए का भुगतान किया जाएगा लेकिन यह ठेकेदार महज 200 रूपए का सामान लगाकर 500 से अधिक की राशि का मुनाफा कमाएंगे।

सूखे कंठ मांग रहे कनेक्शन

पानी की टंकी पर लोेग कनेक्शन के लिए जा रहे हैं लेकिन उन्हे दो से चार दिन का आश्वासन देकर टरका दिया जा रहा है जबकि सुखे कंठ दो कटटी पानी मांग रहे हैं और यह पानी उन्हें कनेक्शन से ही मिलेगा।