कच्ची शराब के करोबारी पुलिस ने दबौचा,पुलिस ने दिया दो गज दूरी का संदेश + pichhore news

शिवपुरी। बामौरकलां थाना पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफतार किया है। जिले में बडी मात्रा में कच्ची शराब का कारोबार है और इस कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी कार्रवाई कर रहे हैं।

बामौरकलां थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि हाथ भट्टी की कच्ची अवैध शराब बेचते हुए हसर्रा तिराहा खनियाधाना रोड़ से एक व्यक्ति पर कार्यवाही करते हुये 64 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब कीमत 9400 रू की जप्त कर आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।


दो गज की दूरी मास्क है जरूरी पुलिस ने दिया संदेश
शिवपुरी। शिवपुरी पुलिस द्वारा कोरोना महामारी के बढते प्रकरणों को देखते हुए बचाव हेतु आमजन को जागरूक करने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के नेतृत्व एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया के निर्देशन में शिवपुरी पुलिस द्वारा लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरूक किया जा रहा है, साथ-ही साथ मास्क वितरण किए गये।


जिले भर में पुलिस द्वारा लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरूक करते हुए बताया कि वह भीड़भाड़ बाले इलाकों में न जाए, एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रखें, अपने हाथों को बार-बार सेनिटाईज करें, मास्क का आवश्यक रूप से उपयोग करें। साथ ही साथ जो लोग बिना मास्क घूम रहे थे उन्हे निःशुल्क मास्क वितरण करते हुए बताया कि वह मास्क का उपयोग जरूर करें और बगैर मास्क के घरों से बाहर न निकलें।

कई जगहों पर दुकानों के सामने सोशल डिस्टेसिंग के गोले बनवाए, लोगों को कोविड-19 नियमों का पालन करने की समझाइस दी एवं उल्लंघन करने वालों पर कार्यवाही की गई। फिजिकल चैराहे पर एनसीसी केडेट्स द्वारा लोगों को रोको टोको अभियान में पुलिस का सहयोग किया।