कोलारस में बिक रही हैं जहरीली शराब, कच्ची शराब पीने से युवक की मौत - kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले गांव से आ रही हैं जहां एक युवक की मौत हो गई हैं,युवक की मौत का कारण कच्ची शराब पीना बताया जा रहा हैं। युवक घर आया और उल्टियां होना शुरू हो गई थी,परिजन युवक को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरो ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए युवक को ग्वालियर ले जाया गया,जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शिशुपाल उम्र 37 साल पुत्र राजाराम लोधी निवासी ठाटी की सोमवार की सुबह ग्वालियर ले जाते वक्त मौत हो गई है। एंबुलेंस से शव को वापस शिवपुरी लाया गया जहां पीएम किया गया। मृतक के बड़े भाई ने बताया कि रविवार की शाम 5 से 6 बजे के बीच शिशुपाल कच्ची शराब पीकर घर आया था। घर आने के बाद शिशुपाल को उल्टियां होने लगीं।

इलाज कराने के लिए सामुदायिक अस्पताल कोलारस लेकर पहुंचे। यहां कोई नहीं मिला तो रात 12 बजे जिला अस्पताल शिवपुरी लेकर आ गए। गंभीर हालत के चलते डॉक्टर ने ग्वालियर रैफर कर दिया। सोमवार की सुबह ग्वालियर ले जाते वक्त रास्ते में शिशुपाल की मौत हो गई। परिजन का कहना है कि शिशुपाल ने दो महीने से शराब पीना बंद कर दिया था, लेकिन रविवार की शाम कच्ची शराब पीकर आ गया।

डॉ. सुनील तोमर ने बताया कि बिसरा पिजर्व कर दिया है, फॉरेंसिक जांच होने के बाद मौत की वजह पता चलेगी। मौत को लेकर फिलहाल स्पष्ट नहीं कह सकते।
G-W2F7VGPV5M