KOLARAS में तीन तलाक: GUNA की लड़की को धक्के देकर घर से निकाला

शिवपुरी
। मुस्लिम समाज में 3 तलाक की कुप्रथा को खत्म करने के लिए केंद्र सरकार ने भले ही कानून बना दिया हो लेकिन समाज में आज भी 3 तलाक का उपयोग किया जा रहा है। ऐसा ही मामला कोलारस मेें सामने आया है जहां एक महिला को दहेज के लिए पहले बेरहमी से पीटा और फिर 3 तलाक कहकर घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कोलारस के आमिर खान के खिलाफ दहेज एक्ट और तीन तलाक का मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार गुना निवासी रिजवाना की शादी कोलारस के जाट मोहल्ले मेूं रहने वाले आमिर खान के साथ 7 साल पहले हुई थी तब से ही रिजवाना को उसके पति और ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताडित कर रहे थे। बीती रात तो ससुराल वालों ने हद ही कर दी और उसकी मारपीट कर पति आमिर ने तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कहकर उसे घर से बाहर निकाल दिया। पीडित रिजवाना अपने बच्चे और माता पिता के साथ कोलारस थाने पहुंची जहां पुलिस ने उसकी शिकायत पर पति सहित अन्य लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

पिता बोला शादी के बाद से ही कर रहे प्रताडित

रिजवाना के पिता शफीक खान का कहना है कि रिजवाना को शादी के बाद ही परेशान किया जा रहा है। तीन तलाक को लेकर केंद्र ने कडा कानून बनाया है लेकिन आज भी इस तरह की कुप्रथा समाज में जारी है। ऐसे में वह अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए मैदान में उतर आए हैं।