पुलिस गश्त पर सवाल, एक ही रात में तीन घरों के ताले टूटे - karera News

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा के ग्राम सिल्लारपुर से आ रही है। जहां आज पुलिस की कार्यप्रणाली पर उस समय सबाल खडे हो गए जब गांव में एक ही रात्रि में चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाते हुए चोरी की बारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार सिल्लारपुर गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया है, तीनों घरों में चोरी की बारदत कर चोर बाइक, नगदी सहित लाखो के जेवरात चोरी कर ले गए है,चोर प्रेमनारायण लोधी के घर से तो चोर पूरी तिजोरी ही उठा ले गए।

जिसमे 1 लाख नगदी सहित करीब 3 लाख के जेबर रखे होने की बात फरियादी बता रहा है ,तिजोरी गाव से बाहर पहाड़ी के पास पड़ी मिली,चोरी की दूसरी घटना छोटेलाल साहू के घर हुई यहां से चोर वह बक्सा ले गए जिसमे जेवरात और नगदी थे।

यह जेवरात छोटेलाल ने मई 2021 में अपनी बिटिया की होने बाली शादी के लिए बनबाए थे,खाली बक्सा चोर पड़ोसी की छत पर छोड़ गए, तीसरी बारदात गांव के नीमडांडा मोहल्ले पर रहने बाले सतीश कोली के घर में हुई,यहां से चोर आंगन में खड़ी बाइक चुरा ले गए है,सभी बारदातों मे चोरों ने उन कमरों की कुन्दी बाहर से लगा कर घटना को अंजाम दिया।

जिन कमरों में घर के लोग सो रहे थे, सुबह ग्रामीणों ने घटना की सूचना पर डायल 100 दी। जिसपर से पुलिस ने तीनों मामलों में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M