कोचिंग पर खींचा छात्रा का फोटो + डांस सॉन्ग के साथ जोडकर सोशल पर वायरल + विवाद = पीड़िता के घर फायरिंग

नरवर। कोचिंग से लौट रही छात्रा का फोटो खींचकर वायरल करने को लेकर मंगलवार विवाद हो गया। छात्रा के घर फायरिंग भी की गई। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा है। घटना को लेकर दो समाजों के आमने-सामने आने की आशंका के चलते पुलिस ने कस्बे को छावनी में तब्दील कर दिया।

घटना के अनुसार कोचिंग सेंटर में लौटते समय साथ में पढ़ने वाले छात्र ने चोरी छिपे छात्रा का फोटो खींच लिया था। इसकी जानकारी छात्रा के भाई को लगी तो वह कोचिंग पर पहुंच गया और उसका संबंधित छात्र व उसके साथियों से विवाद हो गया। फरियादी पक्ष के अनुसार फोटो लेकर उसके साथ गाना जोड़कर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

इसके बाद मंगलवार रात करीब 10 बजे दो दर्जन से ज्यादा युवक आए और घर के बाहर कट्टे से एक दर्जन हवाई फायर कर दिए। जान से मारने की धमकी भी दे गए। घटना की जानकारी लगते ही लगते ही नरवर थाना प्रभारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और आसपास के थानों का बल भी बुलवा लिया।

थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर शेरा गुर्जर निवासी बंगला, भीकम गुर्जर निवासी बंगला, कौशलेंद्र गुर्जर निवासी नरवर और वीरेंद्र गुर्जर निवासी नरवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तलाश शुरू कर दी है।

दोनों समाज के लोग इकट्ठे हुए

घटना को लेकर राजपूत समाज के लोगों ने पीड़ित पक्ष के समर्थन में बुधवार को बरुआ नाला हनुमान मंदिर पर बैठक रखी थी। आसपास के गांव के अलावा ग्वालियर से भी समाज से जुड़े संगठन के पदाधिकारी पहुंच गए। दूसरी ओर आरोपित पक्ष की ओर से भी गुर्जर समाज के लोग एकजुट हो गए।

तनाव देखते हुए पुलिस ने फरियादी पक्ष के साथ अन्य कुछ लोगों के घरों के बाहर भी बल तैनात कर दिया है। नरवर मुख्यालय पर आमौला, अमोल, सीहोर, करैरा, सतनवाड़ा, मगरोनी से भी फोर्स नरवर बुला लिया गया है।