गहनो से भरा बैग AUTO में भूला बुजुर्ग,पुलिस ने सर्च किया ऑटो ओर बैग वापस कराया

शिवपुरी। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरो से शहर के चप्पे चप्पे पर नजर रखी जाती है। खासकर ऐसे केस हैं तो तत्कला कैमरो की मदद से सॉल्व हो गए। आज शहर में लगे कैमरे एक बुर्जग के लिए किसी वरदान से कम नही रहे क्यो कि वह गहनो से भरा बैग एक आटो में भूल गया। पुलिस ने सूचना पर तत्काल कैमरो को खंगाला और ऑटो  सर्च कर बैंग को तलाश कर बुर्जग को वापस दिलवाया।

पोहरी के ग्राम ककरौआ निवासी धनीराम खटीक अपने बेटे दिलीप की शादी के लिए चांदी के गहने खरीदने मंगलवार की सुबह शिवपुरी आया। दोपहर करीब 12:30 बजे न्यू चौराहा से ऑटो लेकर बस स्टैंड पहुंचा और ऑटो में रखे अपने सामान को नीचे उतार लिया।

 कुछ देर बाद उसने सामान देखा तो चांदी के गहनों से भरा बैग उसमें नही था। जिसमें बाद धनीराम ने अपने भतीजे सचिन खटीक को फोन पर सूचना दी। सचिन बस स्टैंड पहुंचा और अपने चाचा धनीराम को लेकर कोतवाली पहुंचा और घटना की पूरी जानकारी दी।

पुलिस ने शहर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ऑटो चालक तक पहुंची और जब ऑटो चालक से पूछा तो उनसे बताया कि वह स्वयं गहनों से भरा बैग थाने लेकर आने वाला था। जिसके बाद पुलिस ने धनीराम को चांदी के गहनों से भरा बैग लौटाया।