इंदौर से आया शिवपुरी में कोरोना: ADM सहित 4 मरीजों की जांच पॉजिटिव, अब 9 एक्टिव केस - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में पिछले कुछ दिनो से कोरोना पॉजीटिव मरीज मिलने की रिर्पोट नही आ रही थी। जिले में कोरोना पॉजीटिव का न्यूतम आंकडा 2 मरीजो को रह गया था,ऐसा लग रहा था कि हम कोरोना पॉजीटिव मरीज का आकडा शून्य में बदल देंगें,लेकिन ऐसा नही हुआ हैं।

मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने जो कोरोना अपडेट जारी किया उसमें 4 मरीज कोरोना पॉजिटिव निकले है। यह आंकड़ा जिले में 8 फरवरी के बाद दर्ज हुआ है। जानकारी के मुताबिक इंदौर से शिवपुरी लौटे विपिन बालौदिया और एडीएम आरएस बालोदिया को खांसी बुखार होने पर परीक्षण कराया तो वह कोरोना पॉजीटिव निकले। कुल मिलाकर एक महीने बाद जिले में एक साथ 4 कोरोना पॉजीटिव मरीज निकले हैं। तीसरा जो केस सामने आया है उसमें एक युवा को कोरोना निकला है।

यह ग्वालियर से अपने घर वापस लौटा है। जो चौथा केस कोरोना का है उसमें मरीज ने अपने टेस्ट रिपोर्ट में जो मोबाइल नंबर फीड कराया है वह गलत है। इसलिए वह संपर्क में नहीं हो पा रहा। कुल मिलाकर जिले में एक साथ पहली बार मार्च माह में 4 केस निकले है।

अब जिले में एक्टिव केसो की संख्या 9 हो गई हैं। अभी तक 3908 कॉरोना मरीज स्वस्य होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। स्वास्थय विभाग 76000 लोगो की कोरोना की जांच कर चुका हैं। सरकारी आंकडे के हिसाब से 30 लोगो की मृप्यु हो चुकी हैं।