बादल होटल पर 26 घंटे बाद मिला गायब नमन सिंघल, बोला माता पिता नहीं है ताऊ ने पीटकर भगाया है - Shivpuri News

शिवपुरी। गांधी कोलोनी निवासी नाबालिग बालक नमन सिंघल बीते रोज बुधवार की सुबह से लापता हो गया है। जिसकी गुमशुदगी कोतवाली पुलिस ने दर्ज कर उसकी पतारसी शुरू की थी। इस मामले में 26 घंटे बाद नमन सिंघल बादल होटल सिंहनिवास से बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शहर के CCTV फुटेज खंगाले निर्देश दिए। जिस में एक CCTV फुटेज में बच्चा लोअर बनियान में एक कार के पीछे दिखाई दिया और इस सुराग के माध्यम से कोतवाली पुलिस ने अपनी लाईन बनाना शुरू की और 26 घंटे की कड़ी मशक्कत एवं सीसीटीव्ही फुटेज की सहायता से नाबालिग बच्चे को सकुशल पोहरी रोड स्थित एक होटल के पास से ढूंढ निकाला।

होटल बादल के पास स्थिति आकाश सैन की हजामत की दुकान है। आकाश कल दोपहर अपनी दुकान पर काम कर रहा था। तभी वहां नमन पैदल पैदल आया जब आकाश ने नमन से पूछा कि कहा से आया है और कहा जा रहा है। तो नमन ने बताया है कि उसके माता पिता नहीं है वह अपने ताउ और ताई के साथ रहता है। ताऊ उसे मारते है जिसके चलते वह अपने घर से भाग आया।

उसके बाद होटल संचालक ने उसे खाना खिलाया और होटल पर सुलाया। सुबह होटल संचालक को अखबार पढने के बाद पता चला कि उक्त मासूम गायव है। जिसपर होटल संचालक ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जिसपर कोतवाली पुलिस पहुंची और उक्त मासूम को अपने साथ लेकर आई और परिजनों को सुूपुर्द किया।