शिक्षक अंगूर लेने ठेले पर पहुंचा,बाइक के बैग से 2.40 लाख पार, घटना कैमरे में कैद - Badarwas News

Bhopal Samachar
बदरवास। बदरवास क्षेत्र के एसबीआई से शिक्षक द्वारा केसीसी जमा करने निकाले 2 लाख 40 हजार रुपए बाइक के बैग से एक अज्ञात युवक लेकर भाग गया। शिक्षक ने बैंक के बाहर आगे खड़े ठेले वाले से अंगूर लिए और जब बाइक के बैग में रखे तो पता चला कि रुपए से भरा बैग गायब है। बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर युवक की तालाश शुरू कर दी है।

एडवारा शासकीय माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजेंद्र सिंह (60) राम सिंह रधुवंशी निवासी विनेका थाना इंदार ने बताया कि उन्हें 24 मार्च को केसीसी जमा करनी थी जिसके लिए वह मंगलवार की दोपहर बदरवास एसबीआई से 2लाख 40 हजार रुपए निकालने आया था।

रुपए निकालने के बाद मैंने बैंक के बाहर खड़ी अपनी बाइक में लगी रेगजीन के बैग में रुपए से भरा बैग रखा और बाइक से कुछ ही दूरी पर खड़े अंगूर के ठेले से अंगूर खरीदने चला गया। अंगूर खरीदने के बाद जैसे ही मैंने बैग में अंगूर रखे तो देखा की रुपए से भरा बैग उसमें नहीं है। उस बैग में मेरी पत्नी व बेटे के अन्य कागज भी रखे थे। वह भी चोरी हो गए। उसके बाद मैंने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर एसडीओपी अमरनाथ वर्मा व टीआई राकेश शर्मा पहुंचे और बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला की शिक्षक की बाइक के बैग से एक युवक रुपयों से भरा बैग चुराकर भाग रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर युवक की तालाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M