बच्चे न होने से परेशान विवाहिता फांसी पर लटक गई, मौत - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाना क्षेत्र के ग्राम रामगढ में रहने वाली एक विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार शिवकुमारी उम्र 23 वर्ष पत्नी जीतेंद्र कुशवाह निवासी रामगढ़ ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं विवाहिता के परिजनों ने ससुरालियों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। वहीं बताया जा रहा है कि विवाहिता की चार साल पहले शादी हुई लेकिन बच्चे नहीं हो रहे थे।

इसके चलते विवाहिता ने यह कदम उठाया है।कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाना क्षेत्र के ग्राम रामगढ में रहने वाली एक विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार शिवकुमारी उम्र 23 वर्ष पत्नी जीतेंद्र कुशवाह निवासी रामगढ़ ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं विवाहिता के परिजनों ने ससुरालियों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। वहीं बताया जा रहा है कि विवाहिता की चार साल पहले शादी हुई लेकिन बच्चे नहीं हो रहे थे। इसके चलते विवाहिता ने यह कदम उठाया है।