जमा नही किया बिल, चोरी की बिजली से चला रहे थे पंप, रोका तो जेई को पीटा - Shivpuri News

शिवपुरी। भौंती थाना क्षेत्र के बामौर डामरौन में चार लोगों ने बिजली कंपनी के जेई की मारपीट कर दी। पुलिस ने जेई की रिपोर्ट पर संबंधितों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर सुमित (36) पुत्र जीपी वर्मा ने शुक्रवार को भौंती थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जेई सुमित का कहना था कि वे टीम के साथ बकाया वसूली करने के लिए निकले थे। शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे बामौर डामरौन गांव में एक किसान ने मोटर पंप का बिल जमा नहीं किया था।

इसके बावजूद वह दूसरा पंप चोरी से चला रहा था। जेई ने जैसे ही मोटर पंप जब्ती में लिया तो गांव के मुलायम जाटव, अर्जुन जाटव, लालराम जाटव, साबी जाटव ने आकर विरोध शुरू कर दिया। चारों ने मिलकर सुमित वर्मा की मारपीट कर दी। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और मारपीट संबंधी धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। हालांकि चारों आरोपी अभी पकड़े नहीं गए हैं।

पोहरी के भावखेडी गांव में ट्रांसफार्मर से तेल चोरी कर रहा था युवक

पोहरी के भावखेडी गांव में एक युवक ट्रांसफार्मर से तेल चोरी कर रहा था। इस कारण गांव की बिजली गुल हो गई। बिजली गुल होने पर गांव वालों ने आकर देखा तो युवक ट्रांसफार्मर से तेल निकाल रहा था। गांव वालों को देखकर युवक मौके पर ही बाइक छोड़कर भाग निकला।

बिजली कंपनी के उप यंत्री ने शुक्रवार को ट्रांसफार्मर से तेल चोरी जाने के मामले में पोहरी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। उपयंत्री के अनुसार, 10 फरवरी की दोपहर 1.30 बजे भरत जाटव निवासी पिपरघार को गांव वालों ने ट्रांसफार्मर से तेल चुराते हुए देख लिया था।

जब वे ट्रांसफार्मर से तेल चाेरी कर रहा था, तब गांव की बिजली गुल हो गई तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे थे। गांव वालों को देख लेने पर भरत अपनी बाइक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बाइक जब्त कर तेल चोरी का केस दर्ज कर लिया है।