कांग्रेस ने किया अध्यक्ष पद के दावेदारों से मंथन: नेताओं ने मांगा अपनी धर्म पत्नियो के लिए टिकट - narwar News

नरवर। नरवर में हुई नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए कांग्रेस की रायशुमारी के दौरान महिला नेताओं ने भी दावेदारी की। महिलाओं ने नेताओं से कहा कि वह भी चुनाव जीतकर दिखा सकती है। उन्हें अवसर दिया जाए। इसके साथ ही मगरोनी सीट महिला आरक्षित है और यहां पर पुरुष नेताओं ने दावा जताकर कहा कि उनकी पत्नी को टिकट दिया जाए।

वह चुनाव जीतकर दिखाएंगे। कुल मिलाकर विधायक और सांसद पद के प्रत्याशी जब यहां रायशुमारी को आए तो उन्होंने ब्लॉक अध्यक्ष से कहा कि यहां से संगठन के लोगों के साथ सामाजिक लोगों से भी रायशुमारी करके एक एक नाम जिला कांग्रेस को भेजिए।

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी के संदर्भ में नरवर और मगरौनी नगर परिषद के अध्यक्ष और पार्षद पद प्रत्याशियों की रायशुमारी के लिए कांग्रेस के पर्यवेक्षकों ने टिकटार्थी और कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली जिसमें चयन समिति के अध्यक्ष जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा,पूर्व सांसद प्रत्याशी अशोक सिंह, करैरा विधायक प्रागीलाल जाटव, डबरा विधायक सुरेश राजे, पीसीसी पर्यवेक्षक दशरथ सिंह गुर्जर ने अध्यक्ष और पार्षद पद के प्रत्याशियों से अलग-अलग मुलाकात की और उनके चुनाव जीतने के आधार के बारे में उनकी तैयारी जानी।

सार्वजनिक तौर पर उनसे पूछा कि कौन लोग किसके समर्थन में हैं तथा उनकी सामाजिक और जातिगत स्थिति क्या है। जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने सभा को संबोधित कर कि पार्टी का टिकट सिर्फ एक ही व्यक्ति को मिलेगा। बाकि के लोग जिन्हें इस बार टिकट न मिल पाए वह निराश न हों और पार्टी के प्रत्याशी के साथ मिलकर चुनाव में कार्य करें ताकि जीतने के बाद वह आप सबके काम आ सके।

इस दौरान सांसद प्रत्याशी रहे अशोक सिंह ने सभी को एकजुट होकर गुटबाजी से दूर रहकर कांग्रेस को मजबूत करने को कहा। विधायक करैरा प्रागीलाल जाटव ने कहा कि पार्टी जिसे भी टिकट देगी उसके लिए वह काम करेंगे। इस दौरान पर्यवेक्षक दशरथ सिंह गुर्जर और विधायक सुरेश राजे ने भी संबोधित किया।