BIRTH DAY पर पत्नि सहित एक BIKE से ससुराल जा रहे 4 लोगों को लोडिंग ने उडाया, तीन गंभीर - Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड पोहरी रोड से आ रही है। जहां ग्राम बेहटा के समीप सामने से आ रही एक पाॅल्टी फार्म की टाटा लोडिंग ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे बाईक पर सबार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले की सूचना बैराड लोकेशन पर तैनात 108 को दी। जहां 108 का स्टाफ मौके पर पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए बैराड स्वास्थ्य केन्द्र भर्ती कराया। जहां तीन की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकोें ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार सोबरन पुत्र मनीराम जाटव उम्र 35 साल निवासी ऐंता थाना चिलमानी जिला श्योपुर अपनी बाईक से अपनी पत्नि अनीता और एक युवक रघुवीर सहित 5 साल के बच्चे के साथ अपनी ससुराल पिपरघार में वर्थ डे में शामिल होने जा रहे थे। तभी बेहटा के पास सामने से आ रही एक पोल्ट्री फार्म की लोडिंग ने टक्कर मार दी।

जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले की सूचना 108 को मिली। तत्काल पायलेट अजीत शर्मा ईएमटी मनोज धाकड के साथ मौके पर पहुंचे और प्राथमिक उपचार के बाद बैराड स्वास्थ्य केन्द्र पर लेकर पहुंचे। जहां सभी की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।