मां से बोले की समूह के लिए बेटी का आधार कार्ड अपडेट कराना है, लाॅज में ले 13 वर्षीय मासूम से RAPE - karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम कुण्डलपुर से आ रही है। जहां दो आरोपीयों ने एक नाबालिग किशोरी को अपनी हबस का शिकार बनाया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने अपने परिजनों से की। परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडिता के बयानों के आधार पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार कुण्डलपुर निवासी 13 वर्षीय नाबालिग आदिवासी बालिका अपने घर पर थी। तभी 14 जनवरी को आरोपी रानू जाटव और विनोद जाटव निवासी जैरावन घर पर आए। दोनों का समूह चलता है। जिसके चलते दोनों ने किशोरी की मां से कहा कि उसकी बेटी के आधार को अपडेट कराना है। और यह कहकर दोनों किशोरी को अपने साथ शिवपुरी ले आए।

जहां शिवपुरी लाकर दोनों किशोरी को किसी लाॅज में लेकर गए। वहां दोनों ने बारी बारी से किशोरी के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपीयों ने किशोरी को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके चलते किशोरी ने इस मामले को किसी को नहीं बताया।

उसके बाद आरोपी लगातार किशोरी के साथ संबंध बनाने का दवाब बनाने लगे। जिसपर किशोरी परेशान हो गई और पूरे मामले से परिजनों को अबगत कराया। परिजन किशोरी को लेकर अमोला थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडिता के बयानों के आधार पर दोनों आरोपीयों के खिलाफ रेप सहित पोस्को एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।