बडी खबर: सफारी के नीचे कुत्ते का पिल्ला आया, 8 लोगों पर लूट की FIR - karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के सुनारी चौकी क्षेत्र के दिहायला तिराहे से आ रही है। जहां सफारी कार के नीचे एक पिल्ले के आ जाने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ गया कि दोनों पक्षों से कट्टे और फरसे निकल आए। यह विबाद यहां भी नहीं थमा और पुलिस बीच में आ गई। इस मामले में दोनों पक्षों की और से लूट की क्रॉस एफआईआर दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार मनोज रावत पुत्र लखन सिंह रावत उम्र 34 साल निवासी पपरेडू थाना करैरा अपनी सफारी कार क्रमांक एमपी 07 सी 3699 से नरवर से आ रहा था। तभी लल्ला सरपंच दिहायला के घर के सामने स्पीड ब्रेकर पर गाडी के नीचे एक पिल्ला आ गया।

बस इस पिल्ले के नीचे आने के बाद मनोज सफारी लेकर भागा। उसके पीछे दो बाईकों से देवेन्द्र रावत, अरविंद रावत,अशोक रावत,सोनू रावत निवासी दिहायला आ गए और कार सबार को रोककर उससे गाली गलौच करने लगे। धीरे धीरे दोनों में विबाद बढ गया।

जिसके चलते मनोज ने अपने साथी शुखदेव रावत,सरमन रावत,मनमोहन रावत निवासी पपरेडू को बुला लिया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई और दोनों और से हबाई फायर भी हुए। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई। जहां दोनों पक्षों ने अपने अपने गले से चैन लूटने की शिकायत की। जहां पुलिस ने इस दोनों मामलों में दोनों पक्षों की और से क्रॉस लूट की धारा 392, 11 13 कायमी कर विवेचना में ले लिया है।