नशीला ड्रग सप्लायर्स था गोलूः 1 करोड का ड्रग पकडा गया इसलिए उठा ले गई डीआरआई - Shivpuri News

Bhopal Samachar
पिछोर। पिछले 6 फरवरी को खबर आई थी कि पिछोर के एक मेडिकल संचालक को 4 लोग एक गाडी में उठा ले गए। परिजन ने मामले की सूचना पुलिस थाने में दी और मेडिकल संचालक गोलू की मोबाईल लोकेशन निकली। छानबीन करने के बाद जानकारी मिली कि नशीली दवा की सप्लाई में गोलू को इंदौर की डीआरआई उठा कर ले गई हैं।

जानकारी के अनुसार दिव्यांशु उर्फ गोलू पुत्र गोविंद चैधरी निवासी चैधरी मोहल्ला पिछोर को 6 फरवरी की सुबह चार लोग गाड़ी में बिठाकर ले गए थे। उसके साथी दिनेश पाल ने परिजन को आकर सूचना दी थी और परिजन ने पुलिस थाने पहुंचकर गोलू के गायब होने की सूचना दी।

पुलिस ने छानबीन की तो मोबाइल लोकेशन इंदौर होना बताई थी, लेकिन 10 फरवरी को अखबार में खबर छपने पर पता चला कि गोलू नशीली दवाएं सप्लाई इंदौर करता था इसलिए डीआरआई इंदौर की टीम ने पिछोर आकर गोलू को उठा लिया और अपने संग ले गई।

झांसी और इंदौर के युवकों को भी पकड़ा गया है। एक सप्ताह में ही एक करोड़ की ड्रग्स बरामद करने की बात सामने आई है। गौरतलब है कि 6 फरवरी की तड़के गोलू को चार लोगों द्वारा उठाकर ले जाने की खबर से पिछोर में अगवा होने की दहशत फैल गई थी।

जानकारी के बाद बताएंगे आगे क्या करना है
मेरी बात डीआरआई इंदौर हुई है, उनसे जानकारी मांगी है। उनका कहना है कि हमने युवक को पिछोर से नहीं उठाया है। इंदौर में युवक को पांच दिन के रिमांड पर भी लिया है। जानकारी मिलने के बाद बता पाएंगे कि आगे क्या करना है।
अजय भार्गव, टीआई, पिछोर
G-W2F7VGPV5M