पापा मैने शादी कर ली है: वीडियो वायरल कर बैराड की बिटिया ने कहा - Bairad News

शिवपुरी। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड कस्बे से आ रही हैं कि बैराड की बेटी ने अपने एफबी एकाउंट से एक वीडियो वायरल किया हैं,जिसमें वह अपने परिजनो को अपनी ही शादी का संदेश पहुंचा रही हैं। यह आज वीडियो आज शिवुपरी के सोशल पर काफी चर्चित रहा है।

जानकारी के अनुसार बैराड निवासी भावना सेन पुत्री कल्याण सैन पिछले 3 फरवरी को अपने प्रेमी अंकित झा के अपने घर से फरार हो गई थी। घर से फरार होने के बाद परिजनों ने इस मामले की सूचना बैराड थाने में दी। जहां परिजनों की सूचना पर उक्त युवती के बालिग होने पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

इस मामले में युवती के प्रेमी अंकित झा ने फैसबुक पर शादी के जोडे में फोटो डालने हुए कहा कि हमने आर्य समाज मंदिर से शादी कर ली है। परंतु उसके बाद आज फिर से अंकित की फैसबुक आईडी से एक वीडियों पोस्ट किया है।

जिसमें युवती कह रही है कि में अपनी मर्जी से घर से भाग कर आई हूं। मेरे परिजन मेरी जबरिया शादी करा रही थे। में पूर्णतः बालिग हूं। और मेने अंकित झा के साथ आर्य समाज मंदिर भोपाल में शादी कर ली है। मेरे पिता और ताउ जबरन अंकित के परिवार पर दबाव बना रहे है। अगर किसी को कुछ हुआ तो उसके लिए जिम्मेदार उसके ताउ और पिता होंगे।