कलेक्टर और SP ने न्यूज़पेपर एजेंट और हॉकर्स को भेंट की गर्म इनर - Shivpuri News

शिवपुरी। कड़कड़ाती ठंड में जब आप और हम अपने-अपने घरों में कंबल और रजाई ओढ़कर चैन की नींद सो रहे होते हैं ऐसे में बिना सर्दी की परवाह किए बगैर समाचार पत्र वितरक घर-घर जाकर अखबारों को पहुंचाने का काम करते हैं। 

वरिष्ठ भाजपा नेता और समाजसेवी तेजमल सांखला, दीपक सांखला और सौरभ जैन ने एक सराहनीय कदम उठाते हुए न्यूज पेपर एजेंट और होंकरों को कड़कड़ाती ठंड से बचने के लिए गरम इनर भेंट करने का कार्यक्रम पुलिस अधीक्षक कार्यालय प्रांगण में शनिवार को रखा। 

इस दौरान कलेक्टर अक्षय कुमार व पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल द्वारा स्वयं अपने हाथों से दर्जनों की संख्या में एजेंट और होंकरों को गरम इनर भेंट करते हुए उनसे परिचय प्राप्त किया और उनके कार्य की सराहना करते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया। कलेक्टर अक्षय कुमार एवं पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने आयोजकों की सराहना करते हुए कहा कि इनके सहयोग के लिए समाजसेवियों को आगे आना चाहिए। 

निश्चित रूप से यह एक अच्छा कदम हैं। आज यदि हम अपने-अपने घरों में देश- दुनिया की खबरें बैठकर पढ़ते हैं तो इन्हीं की देन है। इनर मिलने के बाद एजेंट और होकरों के चेहरों पर मुस्कान देखी गई और उन्होंने आयोजकों का आभार व्यक्त किया। इस दौरान पुलिस व प्रशासन के अन्य अधिकारीगण भी मौजूद रहे।