फिर टंकी पर चढा युवक: बोला जब तक CM नहीं आएंगे नीचे नहीं उतरेगा - Shivpuri News

सचिन गुप्ता भौंती। खबर जिले के भौंती थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां आज फिर एक युवक भ्रष्टाचार को लेकर पानी की टंकी पर गया। इस दौरान युवक अपने साथ पानी की बोतल,खाना और स्वेटर पहनकर चढा है। इस मामले की सूचना पर मौके पर थाना प्रभारी पूनम सविता सहित पूरा प्रशासनिक अमला पहुंच गया है। परंतु खबर लिखे जाने तक युवक नीचे नहीं उतारा है। 

जानकारी के अनुसार राजेन्द्र दुवे उर्फ पप्पू महाराज प्रायवेट टीचर है। जो कि अपनी रजिस्ट्री नहीं होने की समस्या को लेकर भौंती में स्थिति पानी की टंकी पर चढ गया। युवक अपने साथ माईक भी लेकर गया है। जिसके चलते वह माईक से मौके पर सीएम को बुलाने का आग्रह कर रहा है। 

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी उक्त युवक दिसम्बर 2019 में भी उक्त युवक पानी की टंकी पर चढा था। थाना प्रभारी पूनम सविता ने बताया है कि जब उसकी पत्नि को इस मामले की सूचना के लिए फोन किया तो उसने भी यह कहा कि वह जाने और उसका काम जाने अगर उसे कुछ हो गया तो इसके लिए पुलिस जिम्मेदार होगी। 

बताया जा रहा है कि युवक के घर में एक बेटा बेटी और पत्नि है। परंतु आज सुबह पानी की टंकी पर चढने से पहले वह अपने साथ पानी की बोतल,खाने के लिए टिफिन,और सर्दी से बचने के लिए स्वेटर पहनकर गया है। जिसे थाना प्रभारी महज पब्लिकसिटी स्टंट बता रही है। इस दौरान पुलिस ने उससे मांगों की पूछा तो उसने उपर से ही एक आवेदन फैंका है। जिसमें राजस्व के भ्रष्टाचार की बात कही है। 

इस मामले की सूचना पर तहसीलदार ज्योति लक्षकार के साथ टीआई पूनम सविता और पूरा थाने का अमला मौके पर खडा है और युवक से नीचे उतरने का आग्रह कर रहा है। परंतु खबर लिखे जाने तक युवक नीचे नहीं उतरा है।