बस चालक की बाइक हड़प गया सिंह ब्रदर्स ट्रेवल्स का मैनेजरः मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। सिंह ब्रदर्स ट्रेवल्र्स के मैनेजर शिवराम भदौरिया ने बस चालक की बाइक को हड़प कर लिया। जिसके खिलाफ पीडित चालक ने कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में आरोपी मैनेजर शिवराम भदौरिया के खिलाफ भादवि की धारा 406 अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कर लिया है। 

पीडित रामपुरी पुत्र कैलाशपुरी गोस्वामी निवासी ग्राम बाजना ग्वालियर ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि वह सिंह ब्रदर्स की बस चलाता है। 22 अप्रैल 2020 को बस मालिक का उसके पास फोन आया कि उसे कोटा जाना है। मालिक के फोन आने पर वह अपनी बाइक एमपी 33 एमएफ 4001 लेकर नए बस स्टेंड पर स्थित सिंह ब्रदर्स ट्रेवल्र्स के कार्यालय पर पहुंचा। 

जहां ट्रेवल्र्स का मैनेजर शिवराम भदौरिया निवासी खंादी सुभाषपुरा बैठा हुआ था। जिसे उसने अपनी बाइक की चाबी देकर कहा कि वह सेठ जी के कहने पर कोटा जा रहा है। जब तक वह लौटकर आए तब तक वह उसकी बाइक सभांलकर रख ले। लेकिन जब वह कोटा से वापिस शिवपुरी आया और उसने अपनी बाइक मैनेजर से मांगी तो उसने बाइक को एकण्दो दिन बाद देने की कहा। 

लेकिन इसके बाद भी कई महीने बीत गए और मैनेजर ने बाइक नहीं दी। इसके बाद उसने अपने मालिक से भी इसकी शिकायत की। लेकिन इसके बाद भी मैनेजर बाइक देने के लिए राजी नहीं हुआ। उसे ज्ञात हुआ कि आरोपी ने उसकी बाइक को कहीं खुर्द बुर्द कर दिया है।