सहाब! क्योस्क संचालक ने बिना फिंगर के ही खाते से निकाल लिए पैसे,कार्यवाही की जाए - Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी क्षेत्र के छर्च क्षेत्र के ग्राम सरवानी से आ रही है। जहां एक छात्रा के पिता ने क्योस्क संचालक पर बिना फिंगर के छात्रा के खाते से पैसे निकालने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडित पिता ने मध्यांचल ग्रामीण बैंक की शाखा में की। जहां अब बैंक मेनेजर मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कह रहे है। 

जानकारी के अनुसार श्रीदेवी पुत्री नरेश जाटव निवासी सरवानी ने मध्यांचल ग्रामीण बैंक पोहरी में शिकायत करते हुए बताया है कि उसकी बेटी का खाता प्रताप प्रजापति की क्योस्क छर्च में है। बीते कुछ दिनों से वह अपनी बेटी को ले जाकर प्रताप प्रजापति के क्योस्क पर पैसे चैक कराने ले जा रहा था। परंतु हर बार चैक करने के बाद प्रताप प्रजापति बोल देता था कि उनके खाते में पैसे नहीं आए। 

पीडित का आरोप है कि उसके बाद उसने बैंक से स्टेटमेंट निकलवाया। तो उसमें सामने आया कि 2 अप्रेल को उसके खाते में 500 रूपए आए। उसके बाद दूसरी किस्त 3 मई को आई। तीसरी किस्त 30 जून को आई। परंतु क्योस्क संचालक ने अपने फिंगर प्रिंट से उसकी बेटी के खाते से 27 जुलाई को पैसे निकाले गए है। जबकि वह 27 जुलाई को सिर्फ खाता चैक कराने गई थी। 

इस मामले में पीडिता के पिता नरेश जाटव ने क्योस्क संचालक पर कार्यवाही की मांग की है। पीडित पिता का आरोप है कि ऐसा अकेले उसके साथ नहीं हुआ है बल्कि अन्य लोगों के खाते से भी उसने पैसे निकाले है।