पोहरी में नाबालिग किशोरी का चार धाकड़ो ने अपहरण कर किया गैंगरेप - Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना अंतर्गत आने वाले एक गांव से आ रही हैं कि गांव में रहने वाली एक नाबालिग का चार दोस्तो ने मिलकर बलात्कार कर दिया है। पुलिस ने पीडिता का मेडिकल कराया और बयानो के आधार पर 4 आरोपियो पर मामला दर्ज कर लिया हैं। 

जानकारी के अनुसार पोहरी थाना अंतर्गत आने वाले गांव वेसी के रहने वाले एक ठाकुर परिवार की नाबालिग लडकी गायब हो गई। परिजनो ने थाने आकर सूचना दी और 3 संदिग्धो के नाम भी बताए। परिजनो के बायानो के आधार पर पोहरी पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया और नाबालिग लडकी की तलाश शुरू कर दी। 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने नबालिग लडकी को बरामद कर लिया और उसके साथ पूछताछ की तो मामला लडकी के अपहरण कर बलात्कार का निकला। पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह जब अपने घर से अपनी छोटी बहन के लिए समान लेने दुकान पर जा रही थी तभी गांव में रहने वाले राजेन्द्र के घर से सामने से निकली तो उसने हाथ पकडकर घर के अंदर खीच लिया। 

पीडिता ने पुलिस को बताया कि घर के अंदर राजेन्द्र के साथ कपिल, सुमिरन, और लखपत भी थे, चारो ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया और किसी को ना बताने की धमकी भी दी। पुलिस ने इस मामले मे चारो आरोपियो पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया हैं।