शारदा होटल में तोड़फोड़, डिनर के साथ वाइन नहीं मिलने से नाराज थे ग्राहक - Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के फोरलेन पर स्थित टाटा मोटर एजेंसी के सामने शारदा होटल पर 4 लोगों ने होटल मालिक के साथ मारपीट कर दी और उसके होटल में तोडफ़ोड़ की। 

बताया जा रहा हैं कि होटल मालिक ने आरोपियों को खाने के साथ शराब नहीं परोसी। पुलिस ने पीडि़त होटल मालिक की रिपोर्ट पर से भादवि की धारा 327, 323, 294, 427, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार शारदा होटल के मालिक विवेक पुत्र ओमप्रकाश धाकड़ अपने होटल पर बैठे हुए थे। तभी रात्रि के समय आरोपी विक्रव रावत, शिवकुमार रावत और उनके दो अन्य साथी खाना खाने वहां आए और उन्होंने खाने का ऑर्डर देकर 500 रूपए वेटर को दिए और उससे कहा कि वह शराब लेकर आए। 

जब होटल मालिक विवेक धाकड़ ने उनसे मना किया कि उनके होटल पर शराब पीना और लाना प्रतिबंधित है। इसी बात पर आरोपी गालियां देने लगे और आक्रोश में आकर चारों आरोपियों ने विवेक की मारपीट कर दी और उसके होटल का गल्ला फेंक दिया। साथ ही वहां रखी कुर्सियां तोड़ दी। 

आरोपियों ने होटल पर जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिस को होटल मालिक ने जानकारी दी तो पुलिस के आने से पहले ही आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले।