मिर्ची सेठ ने व्यवसाई की CAR में मारी टक्कर फिर कर दी मारपीट: मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के स्टार गोल्ड होटल की पार्किंग में आयोजित एक विवाह समारोह में उस समय हंगामा हो गया। जब मिर्ची व्यवसायी मयंक मिर्ची निवासी 14 नम्बर कोठी ने अपनी कार को लापरवाहीपूर्ण तरीके से बैक करते हुए दूसरी कार में टक्कर मार दी। 

जब फरियादी हिमांशु गुप्ता ने आरोपी को उसकी गलती का एहसास कराने का प्रयास किया तो आरोपी ने हिमांशु के साथ मारपीट कर दी और उसे अपनी रसूख का प्रभाव दिखाकर वहां से भगा दिया। पीडि़त ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 279, 294, 323, 427, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार हिमांशु पुत्र गोपालदास गुप्ता निवासी सीताराम मंदिर के पास निचला बाजार अपने परिवार के साथ बिगत राात्रि स्टोर गोल्ड होटल में आयोजित एक विवाह समारोह में खाना खाने गए थे। जहां उन्होंने अपनी कार होटल के पार्किंग में लगा दी। 

उसी दौरान आरोपी मयंक मिर्ची अपनी कार से वहां पहुंचा और उसने लापरवाहीपूर्ण तरीके से कार को बैक करते हुए फरियादी की कार में टक्कर मार दी। जिससे हिमांशु की कार क्षतिग्रस्त हो गई। 

जिसकी जानकारी हिमांशु को लगी तो वह मौके पर आए और उन्होंने आरोपी मयंक मिर्ची को उसकी गलती का एहसास कराते हुए अपने नुकसान को बताया तो आरोपी आक्रोशित हो गया और वह फरियादी को अपने रसूख का प्रभाव दिखाने लगा। इसी दौरान आरोपी ने हिमांशु के साथ मारपीट कर दी और वहां से भाग निकला।