चरवाहों का अपहरण कर 6 लाख की बकरी ले गए थे बदमाश,पुलिस ने सकुशल छुड़ा लिए - Shivpuri News

बैराड़। खबर जिले के बैराड के गोवर्धन थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां आज गार्वधन पुलिस ने 24 घन्टे के भीतर लूट का 6 लाख रुपये की बकरी बरामद कर ली है। कल कुछ बदमाशों ने जंगल में से दो चरवाहों को बंधक बनाकर उनकी बकरीयों को अपने साथ जंगल में ले गए थे। इस मामले की सूचना तत्काल पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को लगी। तत्काल पुलिस सक्रिय हुई और आरोपीयों के चंगुल से छुड़ा लिया। 

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक राजेश सिह चंदेल को मुखविर द्वारा सूचना प्राप्त कि ग्राम बसई के दो व्यक्ति भेड बकरियां चराने गये थे जो रात्री तक घर वापस नहीं आये उक्त सूचना से पुलिस अधीक्षक महोदय ने एसडीओपी पोहरी निरंजन सिंह राजपूत को अवगत कराया एसडीओपी पोहरी निरंजन सिंह राजपूत उक्त सूचना की तस्दीक हेतु थाना गोवर्धन पहुंचे एव याना प्रभारी गोवर्धन राघवेंद्र सिंह यादव को एवं थाना गोवर्धन का फोर्स अपने साथ लेकर जंगल मेंं उतारा। 

इस सर्चिग के दौरान झिरनिया खो मौजा बसई पहुंचे तो दो व्यक्तियों के हाथ पैर बंधे ये उनके हाथ पैर खोले गये उक्त दोनों व्यक्तियों द्वारा बताया गया कि तीन अज्ञात लोगों ने हमारी मारपीट की एवं हमारा पर्स व मोवाईल एवं हाथ का कड़ा ले गये है , एवं हमारी भेड़, बकरियां भी ले गये है । 

जिस पर से एडी टीम के प्रभारी उनि बृजमोहन सिंह रावत, सउनि प्रवीण त्रिवेदी, एडी टीम के स्टाफ एवं थाना प्रभारी गोवर्धन राघवेन्द्र सिंह यादव एवं थाना गोवर्धन पुलिस स्टाफ ने जंगल में तलाश हेतु जंगल में सर्चिंग की। जंगल सर्चिग मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि मरा के जंगल में तीन अज्ञात लोग लूट की भेड़, बकरियों को बेंचना चाहते है। 

उक्त सूचना की तस्दीक हेतु समस्त पुलिस बल मरा के जंगल थाना पहाडगढ जिला मुरैना पहुंचा तो तीन लोग भेड बकरियों को चरा रहे थे जो पुलिस को देखकर भागने लगे पुलिस ने घेरकर पकड़ने की कोशिश की तो जंगल का फायदा उठाकर भेड़ बकरियों को छोड़कर भाग गये। भेड़ बकरियों नग 140 कीमती 6 लाख रुपये को जप्त किया गया एवं फरियादी को अस्थाई रूप से सुपुर्द की गई।