अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने फूंका उद्धव ठाकरे का पुतला - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई शिवपुरी द्वारा विगत 3 दिवसों में दूसरी बार पुतला फूंका, अभाविप ने अर्नब गोस्वामी के समर्थन में उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका। जिला संयोजक मयंक राठौर ने बताया कि अर्नब गोस्वामी जी को जिस प्रकार महाराष्ट्र में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया पर हमला किया जा रहा है वह बहुत ही निंदनीय है।

अर्नब गोस्वामी जी जो सदैव राष्ट्र के मुद्दे उठाते आ रहे हैं लेकिन यह मुद्दे कहीं ना कहीं उद्धव ठाकरे जी को बुरे लगते हैं जिसके कारण वे देश के प्रतिष्ठित पत्रकार रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ को बिना वारंट के द्वेष रखते हुए गिरफ्तार कर लेते हैं इसका अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूरजोर से विरोध करती है उनके 7 साल के बच्चे और पत्नी दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया जाता है यह बताता है कि महाराष्ट्र सरकार की कितनी ओछी मानसिकता है।

आगे मयंक राठौर ने बताया कि ये केवल एक व्यक्ति पर हमला नहीं है यह लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया पर हमला है और यह तानाशाह सरकार मीडिया से सवाल पूछने को रोकना चाहती है जोकि कभी नहीं होगा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अर्नब गोस्वामी जी को तुरन्त रिहा करने की मांग करती है।

वेदांश सविता ने बताया कि जिस तरीके से महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री पुलिस प्रशासन को कठपुतली की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं और एक पत्रकार जो कहता है कि सुशांत की हत्या हुई है, दिशा सलियान की हत्या हुई है, पालघर के साधुओं का बंदा उठाते हैं, बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाते हैं और इसे लेकर उद्धव ठाकरे जी से जब सवाल पूछते हैं तो उद्धव जी को बुरा लग जाता है और उन्हें अनैतिक रूप से गिरफ्तार किया जाता है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महामहिम राष्ट्रपति जी से यह मांग करती है कि महाराष्ट्र सरकार को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए। पुतला दहन के दौरान मुख्य रुप से जिला संयोजक मयंक राठौर, वेदांश सविता, जिला छात्रावास प्रमुख राहुल पड़रिया, जिला मीडिया प्रमुख संकल्प जैन, भाग संयोजक प्रद्युम्न गोस्वामी, नगर मंत्री विवेक धाकड़, अविनाश समाधिया, सचिन सारस्वत, दीपा जाटव, सौम्या भार्गव, रत्नेश तिवारी,प्रियांश दुबे, दीपाली सेन,आरती परिहार,वृन्दावन धाकड़,पार्थ नरवरिया,अदित्य राठौर के साथ साथ दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।