शिक्षा के मंदिर में कर रहे थे स्मैक का नशा, पकड़े गए स्मैकची: तस्कर भूमिगत - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में अब स्मैक गांव और तहसील के कस्बो तक पहुंच गई हैं,इसमे सबसे खास बात हैं कि मीडिया को लगातार प्रकाशित कर रही है कि युवा स्मैक का नशा कर रहे हैं और गाव और कस्बो में स्मैक बिक रही हैं लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी नही हैं,कुछ ऐसा ही मामला सामने आया हैं कि आम नागरिको ने स्मैक का नशा करने वालो का वीडियो बनाया हैं।

नरवर तहसील के मगरौनी कस्बे में शुक्रवार को अंधेरा छाते ही सरकारी मिडिल स्कूल बिल्डिंग परिसर में तीन युवक फिर से स्मैक का नशा करते पाए गए। इन युवकों में एक युवक तो ऐसा निकला तो पिछले सात दिनों से अपने घर तक नहीं गया। स्मैक का नशा करके इधर-उधर रात बिता रहा हैं। 

स्मैक का नशा करने वाले युवकों ने शिक्षा के मंदिर को नशे का अड्डा बना रखा है । टॉयलेट के अंदर स्मैक का नशा करते मिले हैं। मोबाइल की टॉर्च जलाकर स्मैक लेते हए जैसे ही वीडियो में कैद हुए तो बचने के लिए भाग निकले। 

इससे पूर्व मीडिया ने कस्बो में इस जहर के विषय में खबर का प्रकाशन किया था

खबर छपने के बाद हिंदू महासभा के सदस्य संदीप राजपूत ने शुक्रवार की शाम स्कूल में जाकर स्मैक पीते हुए तीन युवकों का वीडियो बनाया है।एक वीडियो में नशा करने वाले युवक का नाम गणेशा पांडेय बताया है । 

स्थिति यह है कि नशे की ऐसी लग लगी है कि गणेशा सात-आठ दिन से अपने घर तक ही नहीं गया है । अंधेरा छाते ही स्मैक का नशा करने निर्धारित ठिकाने पर आ जाता हैं। दूसरे वीडियो में सोनू शाक्य और सुरेंद्र शाक्य नशा करते देखे जा रहे हैं । सोनू कागज पर स्मैक लेते दिख रहा है और सुरेंद्र मोबाइल टॉर्च जलाकर रोशनी कर रहा हैं। 

संदीप राजपूत का कहना है कि उन्होंने खुद जाकर आंखों से असलियत को देखा है । इसलिए अब पुलिस की मदद करके स्मैक के नशे के खिलाफ कार्रवाई कराएंगे। जिससे परिवार बर्बाद होने से बच सकें। वही बताया जा रहा हैं कि वीडियो बनने की खबर के बाद स्मैक तस्कर भूमिगत हो गए हैंं उधर चौकी प्रभारी पुनीत बाजपेयी कहा कि स्थानीय लोग पुलिस का सहयोग करें,स्मैक की हम हर हाल में बंद कराएंगे।