वृद्ध महिला के कड़े लूटने वाले 3 गिरफ्तार - pohri news

पोहरी।
खबर जिले के पोहरी के छर्च थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज हुई लूट के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपीयों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट का माल भी बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे थे। उसके बाद इस मामले में छर्च थाना पुलिस ने सक्रियता दिखाई और तीनों आरोपीयों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार 18 नबंबर को 03ः0 बजे लगभाग श्रीमती सावरती पत्नी डब्लू कुशवाह उम्र 60 साल निवासी हिनोतिया थाना छर्च अपने पति के साथ अपने खेत पर फसल में निदाई-गुड़ाई का काम कर रही थी, तभी 3 अज्ञात बदमाश उसके खेत कुंआ पर आये और उसके पति से बोले हमको पानी पीना है, कुआ से बाल्टी खींचकर पानी पिया व वहीं बैठकर बीड़ी पी एवं सावरती के पति को भी बीड़ी पिलाई।

महिला सावरती गोबर का टोपला बाउण्ड्री के पीछे फैंकने गई तभी तीनों बदमाश उसके पास जाकर उसकी गर्दन दबाकर उसको जमीन पर पटक दिया और उसके पैरों में पहने हुए चांदी के दोनों कड़े निकालकर भाग गए।

फरियादी की रिपोर्ट पर थाना छर्च में धारा 394 आईपीसी एवं 11, 13 एमपीडीपीके एक्ट का कायम कर विवेचना में लिया, विवेचना के दौरान विभाग के आला अफसरों के मार्गदर्शन में तीनोंअटल पुत्र करण आदिवासी बागलौन,देशराज उर्फ गटटा पुत्र रघुवीर उम्र 20 साल ,कलुआ उर्फ रामू पुत्र कोमल आदिवासी 21 साल निवासी बागलौन आरोपियों को गिरफ्तार कर पकड़कर उनके कब्जे से महिला के चाॅंदी के कड़े बजन 500 ग्राम कीमती 20000 रू के बरामद किए हैं।