डेहरवारा में पानी के लिए हाहाकार , 2 किमी से पानी लाने को मजबूर ग्रामीण - Shivpuri News

शिवपुरी।
एक और तो जिला प्रशासन गांव में व्यवस्थाएं सुद्रण होने का दावा कर रही है। वही दूसरी और एक गांव ऐसा भी है। जहांं सर्दियों में भी पीने के पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। यहां हालात यह है कि ग्रामीण पीने के पानी के लिए 2 किमी दूर जाने को मजबूर है। इस मामले की शिकायत ग्रामीण क्षेत्रीय विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी सहित आला अधिकारीयों से कर चुके है। परंतु उनकी समस्या जस की तस है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले की कोलारस जनपद पंचायत के डेहरवारा ग्राम पंचायत मे ग्रामीणों को दो किलोमीटर दूर से पानी लाना पड रहा है ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम पंचायत के हरिजन बस्ती में सरकारी ट्यूबवेल लगा तो दिया है पर मोटर नही डाली गई।

जिससे गांव के लोगों को दूर से पानी लाना पड रहा है वहीं सरपंच सचिव सहित क्षैत्रीय विधायक विरेंद्र रघूवंशी से भी ग्रामीण गुहार लगा चुके हैं पर किसी ने भी ग्रामीणों की समस्या का समाधान नही किया । वहीं इस मामले पर पीएचई विभाग के कार्यपालन यंत्री का कहना है की मीडिया के द्वारा उनके संज्ञान में मामला लाया गया है और कोलारस के एसडीओ को फोन कर मामले से अवगत करा रहे है। जल्द ही पीएचई की टीम डेहरवारा पहुंचकर ट्यूबवेल मे मोटर डालकर पानी की समस्या को दूर करेगी।