कभी कुर्सी और लाल बत्ती का मोह नहीं रहा सिंधिया परिवार को: ज्योतिरादित्य सिंधिया को - Shivpuri News

शिवपुरी
। पोहरी क्षेत्र के बैराड़ में आयोजित विशाल चुनावी आमसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गरीब बुजुर्गों के लिए मेरी सरकार द्वारा चलाई गई तीर्थ दर्शन योजना कांग्रेस के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बंद कर दी। लेकिन अब उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि अब श्रवण कुमार फिर से आ गया हैं। यात्रा पुन: शुरू होगी।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने भाषण में कहा कि सिंधिया परिवार को कुर्सी और लाल बत्ती का मोह नहीं हैं। जनता के हित की लड़ाई के लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि सूखा की मार झेल रहे बैराड़ क्षेत्र की जनता के लिए उनकी दादी द्वारा तालाब का निर्माण कराया था।

वहीं उनके पुत्र द्वारा छर्च के किसानों के लिए तालाब का निर्माण कराया जिससे किसानों की जमीन सिंचित होने के साथ-साथ पीने का पानी भी उपलब्ध हुआ। सभा को भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने लाड़ली लक्ष्मी योजना, बच्चों मेधावी फीस योजना, प्रसूता योजना, सब्जी के लिए दी जाने वाली राशि, किसानों की मुआवजे की राशि सहित अन्य योजनाओं का पैसा बंद कर दिया था, लेकिन अब मामा मुख्यमंत्री हैं  कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि पोहरी बैराड़ के विकास में पहले उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन अब सिंधिया और शिवराज मिलकर इस क्षेत्र के विकास में चार चांद लगा देंगे। उन्होंने जनता से कहा कि यदि कमलनाथ फिर से मुख्यमंत्री बन गया तो जनता को मिलने वाली योजनाओं को वह पुन: बंद कर देगा।