सड़क दुर्घटना में घायल माँ की मदद को आगे आया मदद बैंक, चलाया जीवनदान यज्ञ - SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM

शिवपुरी।
एक बार फिर से शिवपुरीवासियों के लिए मदद बैंक द्वारा आर्थिक मदद को लेकर जीवनदाय यज्ञ चलाया जा रहा है सोशल साईट और वायरल संदेश के माध्यम से मदद बैंक ने एक सड़क दुर्घटना में घायल मॉं के इलाज हेतु आर्थिक रूप से कमजोर परिवार को मदद मुहैया कराने को लेकर यह अभियान चलाया है।

जिसमें शिवपुरीवासियों ने आगे आकर सहयोग प्रदान किया तो वहीं अन्य दूर-दराज के जिलों से भी लोगों ने मदद प्रदाय की हालांकि अभी भी घायल अवस्था में एक मॉं को बचाने की गुहार उसका पुत्र लगा रहा है और उसने अपनी मॉं के द्वारा उपहार के रूप में प्रदाय की गई बाईक को भी बेचने के लिए सोशल साईट का सहारा लिया।

इन हालातों में मदद बैंक के द्वारा यह पहल की गई कि एक मॉं को बचाने के लिए हर कोई दुआ करे और यथा संभव सहयोग प्रदान कर पीडि़त परिवार को संबल प्रदान करने में अपनी भूमिका निभाए। यह घटना शहर शिवपुरी के निवासी राहुल राजपूत के साथ हुई जहां उनकी मॉं ममता राजपूत एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई और सिर में गंभीर चोट आने की वजह से उनकी हालत गंभीर बनी हुई हैं।

इन हालातो में आर्थिक रूप से कमजोर इस परिवार की मदद के लिए मदद बैंक शिवपुरी आगे आया और एक अभियान चलाकर एक मॉं को बचाने के लिए उसके पुत्र की गुहार पर जीवनदान यज्ञ अभियान चलाया जिसमें आमजन से अपील की गई है कि वह इस परिवार की मदद कर उसे संबल प्रदान करें। शिवपुरी निवासी राहुल राजपूत की माँ एक दुर्घटना में घायल होकर ग्वालियर के एक निजी चिकित्सालय में 3 दिन से कोमा में है।

परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नही है। नवरात्रे ओर दशहरे पर एक मातृशक्ति को बचाने के लिये कृपया आगे आइये, यही हमारी सच्ची आराधना है। मदद बैंक के इस जीवनदान यज्ञ में आर्थिक सहभागिता कीजिये। इसके लिए उपचाररत श्रीमती ममता राजपूत सहयोगी राहुल राजपूत (पुत्र) निवासी शिवपुरी है जो कि उपचाररत ग्वालियर में भर्ती है।

इसके लिए कोई भी मददगार राहुल के मोबाइल.7987482542 पर व सीधे बैंक खाते के माध्यम से सहयोग कर सकते है इसके लिए बैंक डिटेल कियोस्क बैंकिंग, खाता नं.38474537793, एसबीआईएन0030086 पर कर सकते है। यहां अपील करते हुए मदद बैंक ने आह्वान किया कि कृपया तन-मन-धन- दुआ-शेयर दान के माध्यम से मदद बैंक के इस जीवनदान यज्ञ में फिर एक बार सहभागिता कीजिये, अपने छोटे से सहयोग से एक जीवन बचाइये।
G-W2F7VGPV5M