खेत में पानी देने को लेकर चली लाठियां, हैंडपंप पर पानी भरने के चलते महिला को पीटा - Shivpuri News

शिवपुरी। सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम छितरी निवासी एक युवक कल्ला पुत्र मुन्नालाल चिड़ार उम्र 30 साल का विवाद खेत में पानी देते समय लक्ष्मण परिहार और जुगराज परिहार निवासी छितरी से हो गया। इसी विवाद के चलते दोनों आरोपियों ने कल्ला से बुरी-बुरी गालियां देनी शुरू कर दी।

जब कल्ला ने गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने उसकी लाठियों से जमकर मारपीट कर दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और उसे जान से मारने की धमकी देकर चले गए। जिसकी शिकायत पीडि़त युवक ने सीहोर थाने में जाकर की। जिस पर पुुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 323, 294, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

हेंडपम्प पर पानी भरने को लेकर दो युवकों ने महिला को पीटा

भौंती थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर खोड़ निवासी महिला मायावती पत्नी स्व. प्रकाश बंशकार उम्र 40 साल को दो युवकों ने उस समय उसकी मारपीट कर दी। जब वह सरकारी हेंडपम्प पानी भरने के लिए गई हुई थी।

तभी आरोपी कैलाश लोधी और वीरसिंह लोधी निवासी हिम्मतपुर भी वहां मौजूद थे और पानी भरने को लेकर उनका महिला से विवाद हो गया। इसी विवाद के चलते दोनों आरोपियों ने उससे गाली गलौच करना शुरू कर दिया और उसकी मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए।

जिसकी शिकायत पीडि़त महिला ने थाने में की। जिस पर पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 323, 294, 506, 34, 3(1)द, ध, 3(2)व्ही एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।