सत्ता के दलालों ने अच्छी तरह चल रही कमलनाथ की सरकार को गिरा दिया: हरिवल्लभ शुक्ला - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी
। शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला का इन दिनों सघन जनसम्पर्क क्षेत्र में जारी है। श्री शुक्ला गांव गांव जाकर मतदाताओं का आशीर्वाद ले रहे हैं और क्षेत्रवासियों से कांग्रेस को जिताने की अपील कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला द्वारा 10 अक्टूबर को पोहरी विधानसभा के ग्राम भावखेड़ी, अगर्रा, बेसी, भैंसदा, घटाई, रानीपुरा, रांठखेड़ा, राजपुर, बमरा, बीलवरा, गुड़ा, हरिनिवास खेड़ा, खेरा, वैधारी, सरजापुर, सालौदा, तिमानी में पहुंच कर जन सम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी का स्वागत करने लोगों का हुजूम उमड़ा जिसने आतिशबाजी कर श्री शुक्ला का आतिशी स्वागत किया।

कांग्रेस प्रत्यााशी हरिवल्लभ शुक्ला ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा के 15 साल के कुशासन से त्रस्त होकर जनता ने कांग्रेस को वोट दिया और पूरे बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनी मगर सत्ता के दलालांे ने प्रदेश में अच्छी तरह चल रही कमलनाथ की सरकार को गिरा दिया और प्रदेश को एक बार विनाश की ओर धकेल दिया।

सीएम शिवराज सिंह की झूठी घोषणायें लगातार जारी हैं, शिवपुरी जिले में ही 23 सितम्बर को सम्बल के नाम पर हितग्राहियों को सिर्फ प्रमाण पत्र बांट दिए जबकि उनके खाते में पैसे अभी तक नहीं आए हैं, ऐसा मैं नहीं कह रहा ये बात शिवपुरी के सभी समाचार पत्रांे ने आज 10 अक्टूबर के अंक में प्रकाशित की है। अब इस बात से सिद्ध होता है कि भाजपा की कथनी करनी में कितना अंतर है।

जहां जहां श्री शुक्ला का जनसम्पर्क काफिला जा रहा है वहां से बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस की सदस्यता ले रहे हैं आज भी कई लोगों को श्री शुक्ला ने कांग्रेस की सदस्यता दिलवाई। जनसम्पर्क के दौरान लोगों ने कांग्रेस जिंदाबाद, हरिबल्लभ शुक्ला जिंदाबाद जैसे नारे बुलंद किए। कांग्रेस प्रत्याशी को समाज के सभी वर्गों का अच्छा समर्थन मिल रहा है।

कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला को महिलाओं, बुजुर्गों ने विजय होने का आशीर्वाद प्रदान किया। जनसम्पर्क के दौरान संजीव शर्मा बंटी महामंत्री, बैजनाथ यादव अमरौदा, सुधीर जी, राधे यादव उपसलि, सत्यम नायक प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस, किशन सिंह तोमर कार्यवाहक जिलाध्यक्ष कांग्रेेस, आफाक अंसारी ब्लाॅक अध्यक्ष पोहरी, अंकित राजे युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष, अशोक सगर जिला सचिव, दीवान बघेल आईटी सेल, मुरारी धाकड़ सरपंच वेसी, बाबू धाकड़ पूर्व सरपंच अगर्रा, गुलाब सिंह यादव, हरीराम जाटव रिजौदा, सतेन्द्र सिंह राजपुर, अनिल त्रिवेदी, शिवचरण शर्मा पूर्व सरपंच परीच्छा, दीवान सिंह यादव टोरिया आदि मौजूद थे।