डेढ साल पहले हो चुका नामांतरण,अमल नहीं करा रहा पटवारी, कलेक्टर से शिकायत - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। डेढ़ साल पहले पोहरी रोड़ पर रेलवे क्रॉसिंग के आगे फरियादी गीता बाई पत्नी नरोत्तमदास गुप्ता निवासी सिद्धेश्वर कॉलोन शिवपुरी के प्लाट का तहसील से नामांतरण हो गया। लेकिन आज तक पटवारी की हठधर्मिता और भ्रष्टाचार के कारण नामांतरण पर अमल नहीं हो पाया। उक्त शिकायत फरियादी गीता बाई ने कलेक्टर को दिए आवेदन में कही है।

फरियादी ने कलेक्टर से मांग की है कि उनके प्लाट के नामंातरण का अमल कराया जाए। वहीं मनियर हल्के के उक्त पटवारी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर उसकी सम्पत्ति की जांच कराई जाए।

फरियादी गीताबाई ने बताया कि उनका मनियर हल्के में रेलवे क्रॉसिंग के आगे 20 वाई 65 का प्लाट है। जिसका विधिवत नामांतरण उन्होंने डेढ़ साल पहले तहसील शिवपुरी से कराया था। नामांतरण पर अमल के लिए वह तब से अब तक पटवारी के सैकड़ों चक्कर लगा चुके हैं। लेकिन रिश्वत न मिलने के कारण पटवारी नामांतरण पर अमल नहीं कर रहा।

जबकि उसकी शिकायत वह तहसीलदार से भी कर चुके हैं। गीता बाई का कहना है कि पटवारी प्रभावशाली व्यक्ति है और उसने भ्रष्टाचार कर अकूत सम्पत्ति इकट्टा की है। इसकी अवैध कमाई की जांच के साथ-साथ उसके प्लाट के नामंातरण पर अमल भी कराया जाए।
G-W2F7VGPV5M