थाने में हंगामा: पुलिस पीट रही थी महिलाओं को वीडियो बना रहे युवको को भी पीटा - Shivpuri News

पिछोर।
थाना पिछोर में पुलिस द्वारा महिलाओं की पिटाई की जा रही थी तभी दो युवकों ने मोवाईल से वीड़ियों बना ली, दोनों युवक भागे तो पुलिस ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया और मोवाईल छीनकर मारपीट कर दी।

जानकारी अनुसार भौंती थाना क्षेत्र ग्राम मनपुरा की है जहाॅ राजेन्द्र खंगार की पुत्री को सौरव पुत्र संतोष मिश्रा 01 अक्टूबर को घर से ले गया और शादी कर ली, पुलिस ने लड़का-लड़की को पकड़ा वयान लिए गये दोनो वालिग थे, लड़की की माॅ, दादी, पिता आदि भौंती पुलिस पर सौरव के विरूद्ध कार्यवाही की मांग कर रहे थे।

दोनों को दोपहर लगभग 3 बजे थाना पिछोर लाया गया वहाॅ भी लड़की के परिवार बालों ने लगभग एक घण्टे हंगामा किया, पुलिस महिलाओं को थाने से वाहर निकाल रही थी थाने से वाहर न जाने की स्थिति में पुलिस ने महिलाओं के साथ मारपीट कर दी जिसका दो युवकों ने वीड़ियो बनाने लगे।

वीड़ियों बनाने से मना किया और मोवाईल छीनना चाहा तो दोनों युवक बस स्टैण्ड की ओर भाग निकले, बस स्टैण्ड पर माहोल बन गया कि थाने से दो आरोपी भाग गये है, अफरा तफरी के बाद दोनों युवकों को पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया और मोवाईल छील लिया, एसडीओपी के आते ही दोनों युवकों को छोड़ दिया गया।