ओबीसी महासभा के कार्यालय का सिटी सेंटर में शुभारम्भ - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
ओबीसी के हक और अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ने वाले संगठन ओबीसी महासभा की शिवपुरी ईकाई का जिला कार्यालय का आज शहर के पोहरी वायपास पर सिटी सेंटर काॅलोनी में शुभारम्भ हुआ।

इस अवसर पर ओबीसी महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश धाकड़ ने बताया कि इस कार्यालय के माध्यम से जिले भर में निवास करने वाले ओबीसी समाज के लोगों की मदद की जाएगी, यदि किसी ओबीसी भाई को कोई समस्या है तो वह अपनी समस्या कार्यालय पर आकर बता सकता है, यहां से उसकी हर सम्भव मदद की जाएगी। ओबीसी की आगामी बैठकों के बारे में भी कार्यालय पर ही चर्चा की जाएगी।

ओबीसी महासभा के कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया गया। इस दौरान ओबीसी महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश धाकड़, ओबीसी यूनियाइटेड फ्रंट के जिलाध्यक्ष एडव्होकेट रामस्वरूप बघेल, प्रदेश महासचिव सीमा शिवहरे, ओबीसी महासभा जिलाध्यक्ष इंजी गिर्राज धाकड़, दिनेश सेन, होतम सिंह बघेल सम्भागीय उपाध्यक्ष, हेमंत यादव जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा, कुबेर सिंह धाकड़ कोषाध्यक्ष, लक्ष्मीनारायण धाकड़, विनोद वर्मा एडव्होकेट, अमरचंद धाकड़, कुलदीप धाकड़ एडव्होकेट, बृजेश धाकड़ एडव्होकेट, मनोज रावत, वीरेन्द्र सिंह रावत, सुनील वर्मा, अमरचंद धाकड़, रामलखन वर्मा आदि मौजूद थे