वायरल वीडियो से दिख रहा है मंत्री महोदय का भविष्य, आसान नही हैं रास्ते - POHRI NEWS

प्रिन्स_प्रजापति @पोहरी।
जिले में करैरा और पोहरी विधानसभा सीट पर उपचुनाव की घोषणा हो चुकी हैं दोनो ही सीटो पर चुनावी हलचल तेज हो चुकी हैं। कांगेस भाजपा और बसपा के प्रत्याशियो की घोषणा हो चुकी हैं। अभी बात पोहरी विधानसभा और उनके प्रत्याशियो की करते हैं।

पोहरी विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त सुरेश राठखेडा हैं वह सिटिंग विधायक हैं इससे पूर्व वह पोहरी विधानसभा से कांग्रेस के विधायक थे,लेकिन वह अपनी आस्था महल की ओर रखते हुए अपनी विधायकी से इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली बदल में भाजपा ने उन्है टिकिट का वादा और राज्यमंत्री का दर्जा दे दिया।

कांग्रेस ने हरिबल्लभ शुक्ला को अपना प्रत्याशी बनाया हैं वही बसपा ने अपना प्रत्याशी दोहराते हुए कैलाश कुशवाह को अपना प्रत्याशी बनाया हैं। सुरेश राठखेडा अपने पूरे लाव लस्कर से प्रचार कर रहे। आचार संहिता लगने से पूर्व पूरा सरकारी अमला साथ में था लेकिन अब नही हैं लेकिन भाजपा के बडे बडे योद्धा उनके साथ लगे हुए हैं।

अभी बीते रोज भाजपा के प्रत्याशी सुरेश राठखेडा एक गांव में अपना प्रचार करने गए थे और अपने समर्थन में वोट की अपील कर रहे थे,लेकिन जनता ने उन्है दलबदलू और जनादेश को बेचने का तमगा दे दिया। यह वीडियो शिवपुरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

कहते हैं कि पूत के पाव पालने में दिख जाते हैं ऐसे ही यह वायरल वीडियो में जो होता दिख रहा हैं उससे इस चुनाव का भविष्य दिख रहा हैं। कांगेेस इस मुद्दे को शुरू से ही भुनाने में लगे थे कांग्रेस का दलबदल और जनादेश का मुददा लेकर ही इस रण में उतरी हैं हरिबल्लभ शुक्ला लगातार सुरेश राठखेडा पर दलबदल का प्रहार कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो के बाद भाजपा प्रत्याशी दिशा और दशा दिख रही हैं।

वही इस चुनाव के तीसरे प्रत्याशी बसपा के हाथी के साथ उतरे कैलाश कुशवाह की बात करते हैं। वह अपने पिछले चुनावी आंकडो पर लेकर दम भर रहे हैं उन्है अपनी जाति और बसपा के मूल वोटरो पर भरोसा हैं इस कारण ही कैलाश कुशवाह इस चुनावी रण मे पूरी दम से उतरे हैं।