मामूली कहासुनी: महिला को जमकर पीटा, मामला दर्ज - PICHHORE NEWS

खनियांधाना।
जिल के खनियांधाना क्षेत्रांतर्गत नई बस्ती निवासी एक महिला को मामूली कहासुनी के चलते आरोपी ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए उसकी मारपीट कर दी, जिससे वह घायल हो गया और उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से चला गया। इसके बाद पीडि़ता थाने पहुंची और आरोपी के विरूद्ध भादवि की धारा 323, 294, 506, 3(1)द,ध, 3(2)(व्ही) एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध करा दिया। 

जानकारी के अनुसार श्रीमति शकुंतला पत्नी रामकिशन जाटव उम्र 48 साल निवासी नई बस्ती खनियांधाना का किसी बात को लेकर कल्ली लोधी से विवाद हो गया और इसी विवाद के चलते आरोपी ने पीडि़ता के साथ जाति सूचक एवं अश्लील गालियां देनी शुरू कर दी। जब शकुंतला ने गाली देने से मना किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर दी और उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। जिसकी शिकायत पीडि़ता ने खनियांधाना में दर्ज कराई है।

पुरानी रंजिश पर से युवक का रास्ता रोककर पीटा

भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम साजापुर निवासी रामलाल पुत्र हरचरण पाल का विवाद आरोपी कुलदीप सिसोदिया से चला आ रहा था। इसी विवाद के चलते जब फरियादी रामलाल किसी काम से गांव में ही जा रहा था।

तभी आरोपी कुलदीप ने उसका रास्ता रोक लिया और उससे मां बहन की गंदी-गंदी गालियां देते हुए उसकी मारपीट कर दी और उसे जान से मारने की धमकी देकर चला गया। इसके बाद पीडि़त थाने पहुंचा और आरोपी के विरूद्ध भादवि की धारा 341, 294, 506, 352 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध करा दिया।