उधारी का पेंमेंट मांगने को लेकर पेट्रोल पंच संचालक पर जानलेवा हमला - Bairad News

बैराड
। खबर जिले के बैराड़ में रहने वाले एक पेट्रोेल पंप संचालक पर कुछ लोगों ने जानलेेवा हमला करने की कोशिश की। संचालक ने भागकर खुद को शटर में बंद कर अपनी जान बचाई। मामला डीजल के उधारी के रुपए मांगने को लेकर हुए विवाद का बताया जा रहा है। पंप संचालक ने एसपी को एक आवेदन सौंपकर उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

नहारसिंह पुत्र स्व. हितेंद्रसिंह चौहान ने बताया कि वह बैराड़ में पेट्रोल पंप का संचालन करते है। आज से एक साल पहले राहुल पुत्र द्वारिका धाकड़, मनीष पुत्र सियाराम धाकड़ निवासी भीमपुर हाल निवासी बैराड़ के द्वारा ट्रेक्टर में 2 हजार 350 रुपए का डीजल उधार डलवाया था।

जिस पर जब उधारी के रुपए मांगे तो वह टालमटूली करते रहे। बीते रोेज जब राहुल व मनीष होेटल पर खाना खा रहे थे तो उसनेे डीजल के रुपए मांगे। जिस पर वह गाली-गलौंज करने लगे और उसे भगा दिया। बाद में उक्त लोग अपने परिजनों व अन्य लोगों के साथ आए वह हाथ में सरिया, लाठी आदि लिए हुए थे।

उक्त लोगों को देखकर वह भाग गया और दुकान का शटर बंद कर दिया। उक्त लोगों ने पैसे मांगे जाने को लेकर गाली-गलौंज की और कहा कि तू कहीं भी मिलेगा तो जान से मार देंगे। मामले को लेकर पेट्रोल पंप संचालक ने एसपी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है।