रेडिऐन्ट कॉलेज: शिक्षक दिवस पर सम्मानित हुए शिक्षक / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिक्षा के क्षेत्र में नवाचार करने, शिक्षकीय कर्म के उत्तरदायित्व का निर्वहन करते हुए विशिष्ट सेवाऐं देने के लिए डाॅ. राधाकृष्णन जी के जन्मोत्सव दिनांक 5 सितम्बर शिक्षक दिवस 2020 के अवसर पर जितेन्द्र गुप्ता, उम्मेद सिंह धाकड़ को रेडिऐन्ट ग्रुप द्वारा सम्मानित किया गया। वही निजी कारणों से उपस्थित न हो सकें शिक्षक बचन सिंह राजपूत, जितेन्द्र गुप्ता, सुनील सिंह कुशवाह के लिए सम्मान घर पर भेजे गए।

कार्यक्रम के आरम्भ में सरस्वती पूजन-बंदना एवं डा.राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण अतिथिगण द्वारा करते हुए कार्यक्रम का आरम्भ हुआ। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मघुसूदन चैबे ने संबोधन देते हुए कहा कि आपदा के समय भी शिक्षकों ने लोगों को बिमारी के बचाव के लिए जागरूक किया।

वही राष्ट्रीय महत्व के कार्यक्रमों, योजनाओं में भी अपनी सक्रिय भूमिका निभाते रहें। रेडिऐन्ट ग्रुप के प्रंबधक अखलाक खान ने कहा कि शिक्षक अपने छात्रों को अनुशासन में रखते हुए उन्हे संस्कारबान बनाने का कार्य करता है। आज जरूरत है कि शिक्षकों को भी नई तकनीक व विषयों से भी अपग्रेट करते रहना चाहिए।

रेडिऐन्ट ग्रुप के संचालक शाहिद खान द्वारा स्वागत भाषण दिया गया एवं प्राचार्य डाॅ. खुशी खान ने शिक्षकों का सम्मान पत्र एवं प्रतिक चिन्ह भेंट किये कार्यक्रम का संचालन श्रीमती पूनम गुप्ता द्वारा किया गया इस कार्यक्रम में समस्त स्टाफगण उपस्थित रहें।