RES के सब-इंजीनियर ने किया शासकीय आवास पर कब्जा: पोहरी BMO ने जडी शिकायत - Pohri News


पोहरी। BMO पोहरी ने SDM पोहरी को एक आवेदन सौंपा हैं जिसमें BMO को आंवटित हुए शासकीय आवास पर RES के सब-इंजीनियर द्ववारा अवैध कब्जा कर लिया हैं। इस मामले में SDM पोहरी द्ववारा नोटिस भेजा है इस कारण यह मामला अब सुर्खियो में आ गया है।

जानकारी के अनुसार पोहरी BMO शशांक चौहान को एक माह पूर्व नगर की ब्लॉक कॉलानी में स्थित एक आवास स्वीकृत हुआ था,लेकिन विकासखंड स्वास्थ्य अधिकारी के लिए आवंटित हुए आवास पर RES के सब-इंजीनियर द्वारा अवैध कब्जा कर लिया हैं।

इसमें BMO शशांक चौहान का कहना है कि मुझे एक माह पहले SDM द्वारा आवंटित किए शासकीय आवास पर RES के सब-इंजीनियर अशोक पालीवाल ने अवैध कब्जा कर लिया है। इसके चलते मुझे कभी अस्पताल तो कभी दूसरे कर्मचारियों के यहां रुकना पड़ रहा हैं।

वहीं सब-इंजीनियर अशोक पालीवाल का कहना है कि मुझे तो पहले इस आवास में निवासी करने वाली RES की सब-इंजीनियर अंकिता सिन्हा ने चाबी दी है इसलिए मैंने आवास में अपना सामान रख लिया है और निवास कर रहा हूं । यदि SDM आदेश देंगे तो में आवास खाली कर दूंगा ।

बताया जा रहा हैं पीडब्ल्यूडी शासकीय आवास क्रमांक एच 16 ब्लॉक कॉलोनी पोहरी में पूर्व में अंकिता सिन्हा सब इंजीनियर जनपद पंचायत पोहरी के नाम से आवंटित था। उनका स्थानांतरण होने के बाद आवास रिक्त हो गया था ।

इसके बाद शासकीय आवास को BMO शशांक चौहान ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर के नाम अस्थायी रूप से नियमित किराया भुगतान करने की शर्तों के अधीन तत्काल प्रभाव से 30 जुलाई को आवंटित किया गया, लेकिन अब अवैध कब्जा होने के चलते BMO ने एसडीएम को लिखित शिकायती आवेदन पत्र देकर आवास खाली कराने की गुहार लगाई हैं। वहीं SDM का कहना है कि खाली कराने की कार्रवाई शुरू कर दी है ।

इनका कहना हैं
हां ये शासकीय आवास एच -16 BMO के नाम से ही आवंटित हुआ है। इसमें अंकिता सिंहा उपयंत्री निवासी करती थी उन्होंने चाबी सौंपी थी, इसके चलते मैंने अपना सामान रख लिया हैं। SDM आदेश देंगे तो में आवास खाली कर दूंगा।
अशोक पालीवाल,सब-इंजीनियर

आरईएस में रुकना पड़ रहा है
मुझे शासकीय आवास एच -16 आवंटित किया गया था । इसमें सब-इंजीनियर अशोक पालीवाल द्वारा अवैध कब्जा कर लिया हैं। इसके चलते मुझे कभी अस्पताल तो कभी दूसरे कर्मचारियों के यहां रुकना पड़ रहा हैं।
शशांक चौहान, BMO पोहरी

नोटिस जारी कर दिया हैं
शासकीय आवास खाली कराने के लिए BMO की शिकायती आई हैं। मैंने आवास खाली करने के लिए नोटिस जारी कर दिए हैं, कार्रवाई जारी हैं।
जेपी गुप्ता, SDM पोहरी