SHIVPURI में 3 कोरोना पीड़ितों की मौत, कुल संख्या 11 हुई - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी में अब कोरोना संक्रमण जानलेवा रूप में परिवर्तित हो गया है। लगातार कोरोना के मरीज प्रतिदिन मिल रहे हैं। आज की रात जिले कोरोना पॉजीटिव 3 मरीजो के लिए कालभरी साबित हुई हैं। आज की गुजरी काली रात में अस्तपाल में आईशोलेशन वार्ड में भर्ती 3 कोरोना पॉजीटिव मरीजो की मौत होने की खबर आ रही हैं।

राजू खान उम्र 51 साल निवासी शीतोले साहब की कोठी के पास गोविंद नगर शिवपुरी की आज निकली रात में जिला अस्तपाल में स्थित आईशोलशन वार्ड में मौत हो गई। बताया जा रहा हैं कि मृतक राजू खान को डायविटिज की बीमारी थी और उनका डायलिसिस किया जाता था। बीते दिनो वह डायलिलिस करा रहे थे उनकी कोविड 19 की जांच हुई और वह संक्रमित निकले। उन्है सांस लेने में परेशनी हो रही थी वह हाईफ्लो आक्सीजन पर थे। 

वही वीरेन्द्र जैन उम्र 60 साल निवासी कच्ची गली करैरा की मौत हो गई हैं। यह भी जिले अस्पताल में आईशोलेसन वार्ड में भर्ती थे। यह भी डायवटिक थे और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी हाईफ्लो आक्सीजन पर थे। 

जिला अस्पताल के आईशोलेशन वार्ड में भर्ती राधा खटीक उम्र 46 साल निवासी फिजीकल की भी कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। यह भी डायविटिक थी और सांस लेने के परेशानी होने के कारण हाईफ्लो आक्सीजन पर थी। 

अब जिले में कोरोना से मौतो को आंकडा 11 हो गया। अब जिले मे कोरोना खतरनाक होकर जानलेवा भी होने लगा हैं,प्रशासन के लगतार प्रयास के बाद भी कोरोना का ग्राफ तेजी से जिले में बड रहा है। जिले में कोराना पॉजीटिव मरीजो की संख्या 1453 हो चुकी है। इसमें से 960 मरीज स्वस्थय होकर अपने घर चले गए हैं।