बहू को खुशबू ना आने के कारण पूरा परिवार हो गया पॉजीटिव: हैप्पी फैमिली ने कलेक्टर को कहा थैंक्यू / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आप सभी ने एक खबर अवश्य पढी होगी कि शिवुपरी के फतेहपुर क्षेत्र में एक परिवार के 12 सदस्य पॉजीटिव आए हैं। बताया गया हैं कि यह पूरी फैमिली जिला अस्पताल के आईशोलन वार्ड में हैं इस फैमिली में कोरोना संक्रमण का शिकार इनकी बहू हुई थी उसको खुशबू नही आ रही थी। फिलहाल पूरा परिवार स्वस्थय हैं अस्पताल से ही उन्होंने हैप्पी सैल्फी भेजी हैं और कलेक्टर शिवपुरी को थैक्यू बोला हैं पढिए क्यो......

मनोज गुप्ता ने शिवपुरी समाचार से बात करते हुए कहा कि बीते दिनो की हमारे घर की छोटी बहू खुश्बू गुप्ता पूजा रही थी उसको खुश्बू नही आई। उसने महसूस किया की उसको ना ही खुश्बू आ रही और ना ही बदबू। हमने डॉक्टरो को चैकअप कराया तो बोले कोई समस्या नही है।

मनोज गुप्ता ने अपने मामा जी जो मुरैना में सीएमएचओ है उनसे बात की और पूरी जानकारी दी तो उन्होने कहा कि आप अपनी कोविड 19 की जांच कराए। उनकी बात मानते हुए बहू कविता ने अपना कोविड 19 का सैंपल दिया जो पॉजीटिव आई।

जिस समय अस्पताल से फोन आया कि कविता गुप्ता पॉजीटिव हैं मैं भोपाल से लौट रहा था। मैं रात में करीब 9:00 बजे भोपाल से शिवपुरी आ गया था उसके बाद उसके बाद स्वास्थय विभाग और नगरपालिका वाले घर पर आए उन्होंने जानकारी मांगी कहां गए थे कहां नहीं गए यह सब जानकारी मैंने उनको दे रही थी।

पहले बहू को होमआईशोलेन किया था लेकिन उसको सांस लेने में समस्या आ रही थी। इसलिए हमने हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया लेकिन वह तो ठीक हो गई मैं भी हॉस्पिटल में ठेकेदारी करता हूं इसलिए मैंने सोचा कि हम भी चेकअप कराएं 27 अगस्त को हमने कोरोना का सैंपल दिया पूरी फैमिली पॉजिटिव छोटी बच्चियों सहित 12 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई ।

छोटा भाई एक दिन पहले ही गुना गया था गुना में उसका काम चल रहा है चाचा जी के यहां रहता है तो उन्होंने सुना कि पूरी फैमिली पॉजिटिव आई है उन्होंने भी कोरना का सिंपल दिया तो गुना में भी तीन लोग पॉजिटिव आये। टोटल 15 लोग पॉजिटिव आए हैं।

गुप्ता जी ने कहा कि जब हम पहले अस्पताल पहुंचे तो खाने का इंतजाम सही नही था लेकिन नवातुंग कलेक्टर अक्षय सिंह ने आईशोलेशन वार्ड का निरिक्षण किया और मरीजो से बात की तो उन्होने खाने की शिकायत की।इस शिकायत पर कलेक्टर शिवपुरी ने तत्काल इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कोविड 19 के मरीजो को टूरिस्ट विलेज होटल से खाने की व्यवस्था कि जिससे हम पूरी तहर संतुष्ट हैं। खाना भरपूर मात्रा में पोष्टिक और स्वादिष्ट हैं। इसके लिए हम कलेक्टर शिवपुरी को थैक्यू बोलते है।

यह मिल रहा है कोविड 19 मरीजो को खाने पीने में 

गुप्ता जी ने बताया कि सुबह 7 बजे चाय 2 टोस्ट आते हैं उसके आधे घंटे बाद दूध केला दलिया या पोहा मिलता है, 12 बजे तक खाना आ जाता है श्याम को 4 बजे चाय फिर रात में 8 बजे तक खाना मिलता है खाना भी अच्छा मिल रहा है कोई समस्या नहीं